Friday, May 27, 2022
HomeUttar Pradeshmulayam photo in sp poster: mulayam yadav photo missing from samajwadi party...

mulayam photo in sp poster: mulayam yadav photo missing from samajwadi party poster up bjp president swatantra dev singh took a jibe at akhilesh yadav सपा के चुनावी पोस्‍टर से मुलायम की फोटो नदारद, UP बीजेपी अध्‍यक्ष ने अखिलेश पर कसा तंज


हाइलाइट्स

  • 12 अक्‍टूबर से पूरे प्रदेश में सपा निकालेगी विजय यात्रा
  • पोस्‍टर में मुलायम सिंह यादव की तस्‍वीर नहीं दिख रही
  • यूपी बीजेपी अध्‍यक्ष ने इसको लेकर अखिलेश पर कसा तंज

लखनऊ
यूपी में अगले साल होने जा रहे विधानसभा चुनावों के लिए समाजवादी पार्टी ने कमर कस ली है। पार्टी पूरे प्रदेश में 12 अक्‍टूबर से समाजवादी विजय यात्रा निकालने जा रही है। मंगलवार को सपा की तरफ से इससे संबंधित पोस्‍टर जारी किए गए। इस पोस्‍टर में अखिलेश यादव के अलावा बाबा भीमराव आंबेडकर, पूर्व राष्‍ट्रपति डॉ एपीजे अब्‍दुल कलाम और कई वरिष्‍ठ समाजवादी नेताओं की तस्‍वीर है। हैरत की बात यह है कि पोस्‍टर में सपा के संस्‍थापक और अखिलेश के पिता मुलायम सिंह यादव की फोटो कहीं नजर नहीं आ रही है। इसको लेकर यूपी बीजेपी के अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने अखिलेश यादव पर तंज कसा है।

अपने ट्विटर अकाउंट पर सपा का पोस्‍टर शेयर करते हुए स्‍वतंत्र देव सिंह ने लिखा है- ‘अखिलेश यादव जी, इस पोस्टर में आप किसी की तस्वीर लगाना भूल गए हैं शायद, अपनी जीवन यात्रा को मस्तिष्क में रख कर प्रयास करिए, याद आ जाएगा।’ यूपी बीजेपी अध्‍यक्ष के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने भी सपा अध्‍यक्ष को बुरा-भला बोला है।

यूपी के लोग बीजेपी से निराश: अखिलेश
इससे पहले लखनऊ में आयोजित प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जनता से संवाद के लिए 12 अक्टूबर से समाजवादी विजय यात्रा निकालने की घोषणा की। अखिलेश यादव ने कहा कि हमें रथ यात्रा निकालने का मौका मिला है और क्योंकि लोग बीजेपी से निराश हैं। इसलिए इस बार ये समाजवादी पार्टी की विजय यात्रा होगी।

‘योगी सरकार उखाड़ फेंकने के लिए विजय यात्रा’
सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा, ‘प्रदेश में अमानवीय सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए सपा प्रमुख 12 अक्टूबर से समाजवादी विजय यात्रा निकालने जा रहे हैं। इस यात्रा का उद्देश्य लोगों को बीजेपी सरकार की भ्रष्ट, निरंकुश और दमनकारी नीतियों से अवगत कराना और वास्तविक लोकतंत्र की स्थापना करना है।

सपा का पोस्‍टर

किन रास्‍तों से गुजरेगी यात्रा, अभी खुलासा नहीं
चौधरी ने कहा कि अखिलेश की यात्राएं उत्‍तर प्रदेश में बदलाव के लिए हैं। सपा के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में अखिलेश यादव की पहली क्रांति यात्रा 31 जुलाई, 2002 को शुरू हुई और उसके बाद उन्होंने क्रांति रथ यात्रा समेत कई यात्रा निकाली। सपा प्रमुख की यात्रा राज्‍य के किन मार्गों से होकर गुजरेगी, पार्टी ने अभी इसे सार्वजनिक नहीं किया है।

यूपी बीजेपी चीफ का अखिलेश पर तंज

यूपी बीजेपी चीफ का अखिलेश पर तंज



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments