Sunday, October 2, 2022
HomeIndiaMukesh Khanna Controversial Statement: 'शक्तिमान' ने लड़कियों को लेकर दिया विवादित बयान,...

Mukesh Khanna Controversial Statement: ‘शक्तिमान’ ने लड़कियों को लेकर दिया विवादित बयान, अब यूजर्स ने लगा दी क्लास


Mukesh Khanna Controversial Statement- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER
Mukesh Khanna Controversial Statement

Highlights

  • लड़कियों को लेकर दिया बयान
  • लड़कियों को कहा- ‘निर्लज्ज’

Mukesh Khanna Video: टीवी की दुनिया के ‘भीष्म पितामह’ और ‘शक्तिमान’ के नाम से पहचान पाने वाले एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन देश के ताजा मुद्दों पर कभी वीडियो के जरिए तो कभी पोस्ट के जरिए अपनी बात रखते हैं और एक बार फिर वह ऐसा करके विवादों में घिर गए हैं। उन्होंने एक ऐसा विवादित बयान दिया है जिसे सुनकर यूसर्ज का गुस्सा बेकाबू हो गया और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। 

लड़कियों को लेकर कही ऐसी बात 

दरअसल, मुकेश खन्ना ने यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर किया है। जिसे सुनकर यूजर्स भड़क गए और उनको जमकर लताड़ लगाई है। मुकेश खन्ना इस वीडियो में कुछ लड़कियों पर अपनी राय रख रहे हैं जो अपने रिश्तों को लेकर बेबाक अपनी बात रखती हैं। उन्होंने शारीरिक संबंधों पर बात करने वाली लड़कियों को लेकर भी ऐसी बात कही है कि यूजर्स को वह पसंद नहीं आई। देखिए ये वीडियो…

लड़कियों को कहा- ‘निर्लज्ज’

मुकेश खन्ना ने वीडियो में कहा है, ‘इस तरह की निर्लज्ज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं कहेगी। अगर वो करती है तो वो सभ्य समाज की नहीं है।’ ये बात सुनने के बाद लोग मुकेश से पूछ रहे हैं कि उन्होंने ऐसी बात कहने की हिम्मत कैसे की, वह इस तरह से किसी को जज नहीं कर सकते हैं। 

लोगों ने सुनाईं खरी खोटी 

यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर एक नई बहस छेड़ दी है। वीडियो वायरल होते ही इस पर ट्रोल करने वाले कमेंट्स की बरसात हो रही। एक यूजर ने लिखा, ‘ठीक है कूल, अब एक वीडियो बनाओ सभ्य समाज का लड़का।’ वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘और लड़कों के बारे में कुछ नहीं कहा। वहीं एक और यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘सॉरी शक्तिमान इस बार आप गलत हैं।’ 

Laal Singh Chaddha Vs Raksha Bandhan: बॉक्स और IMDB पर है आमिर-अक्षय की टक्कर, जानिए कौन ज्यादा दमदार

लोगों को याद आए पुराने विवाद 

मुकेश खन्ना का विवादों से पहली बार पाला नहीं पड़ा है। उनका विवादों से पुराना नाता है। कोरोना महामारी के दौरान साल 2020 में भी मुकेश खन्ना एक ऐसी ही विवाद में घिर चुके हैं। इसके पहले वह साल 2019 में #MeToo मूवमेंट के समय पर उन्होंने कहा था कि महिलाओं को यौन शोषण या किसी भी तरह का शोषण घर में रहकर नहीं झेलना होता, यह तभी होता है जब वह काम के लिए बाहर जाती हैं। 

Koffee With Karan 7: मलाइका अरोड़ा को प्यार से इस नाम से बुलाते हैं अर्जुन कपूर, करण जौहर के शो पर खोला राज़





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments