Monday, August 8, 2022
HomeUttar PradeshMoradabad News: मुरादाबाद में बीच सड़क डीसीएम को रोका और चालक को...

Moradabad News: मुरादाबाद में बीच सड़क डीसीएम को रोका और चालक को नीचे उतारकर बाइक सवारों ने मारी गोली, मौत – dcm driver shot dead in moradabad


मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक कैंटर चालक की बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना सम्भल रोड पर महानगर की सीमा के समीप गगन तिराहे के पास अंजाम दी गई। वारदात की वजह दो गाड़ियों की आपस मे टकराव बताया जा रहा है, लेकिन अभी हत्या कारण पूरी तरह साफ नहीं हो पाया है। आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए हैं।

गाड़ी रोककर बदमाशों ने मारी डीसीएम चालक को गोली
मुरादाबाद के थाना भगतपुर के मल्लूपुरा दांडी गांव निवासी 35 वर्षीय मजहर खान डीसीएम चालक थे। वह डीसीएम लेकर सम्भल से मुरादाबाद की तरफ आ रहे थे। इस बीच उनका अपने पीछे चल रही डीसीएम वाले से विवाद हो गया। वह जैसे ही थाना मैनाठेर क्षेत्र में गांगन तिराहे के पास पहुंचे बाइक सवार बदमाशों ने उन्‍हें रोक लिया। पुलिस के मुताबिक, बदमाशों ने मजहर खान को डीसीएम से उतारकर गोली मार दी। गोली उनके गले में लगी और मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंची
हत्या की सूचना मिलने पर दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई, चूंकि घटनास्थल दो थानों की सीमाओं के पास का था। पुलिस ने घटना के बारे में आसपास के लोगों से पूछताछ की गई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस ने घटना की जानकारी जुटा रही है।

मौके पर घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे एसपी देहात
एसपी देहात विद्यासागर मिश्र ने घटनास्थल का मुआयना करके छानबीन की। प्रभारी निरीक्षक मैनाठेर योगेंद्र कुमार ने बताया कि मजहर दिल्ली से वापस घर लौट रहा था। मजहर चार भाइयों में सबसे बड़ा है। इस बीच घटना हुई है। गोली मारने वालों का अभी पता नहीं लग सका है।
इनपुट- सजारुल हुसैन

अब NBT ऐप पर खबरें पढ़िए, डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments