Saturday, September 24, 2022
HomeUttar PradeshMoradabad News: दोस्तों ने साथी के एनस में प्रेशर पाइप लगाकर भरी...

Moradabad News: दोस्तों ने साथी के एनस में प्रेशर पाइप लगाकर भरी हवा, आंतें और लिवर फटा, मौत – moradabad news: youth dies due to jokes of friends, case filed


शादाब रिज़वी, मेरठ
यूपी के मुरादाबाद ज‍िले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। कभी कभी मजाक घातक साबित हो जाती है। मुरादाबाद में गुरुवार शाम को दोस्तों की एक मजाक ने युवक की जान ले ली। एक्सपोर्ट फैक्ट्री में दोस्तों ने साथी फैक्ट्री कर्मी के एनस में प्रेशर पाइप लगाकर हवा भर दी। इससे युवक का पेट फूल गया। आंतें और लिवर फट गए। कुछ देर बाद मौत हो गई। पुलिस ने दोस्तों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का एफआईआर दर्ज की हैं।

पुल‍िस के अनुसार, मुरादाबाद में इंदिरा इंटरनेशनल एक्सपोर्ट फर्म में संभल जिले में असमबेली थाना क्षेत्र में मढ़न निवासी असलम (19) पुत्र राहत अली काम करता था। असलम इकलौता बेटा था। दो बहनें हैं। छह महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। साथी कर्मियों ने मजाक में असलम के एनस में प्रेशर पाइप लगाकर हवा भर दी। चंद सेकेंड में असलम का पेट फूल गया। असलम के परिजनों के मुताबिक शाम को असलम घर पहुंचा। उसकी तबीयत खराब हो गई। इंद्रा इंटरनेशनल एक्सपोर्ट में असलम के साथ काम करने वाले फरहान ने असलम के परिजनों को हवा भरने की जानकारी दी। असलम की एक अस्पताल में जांच कराईं। कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया। दोस्त फरार हो गए। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

गैर इरादतन हत्‍या का मुकदमा दर्ज

पुलिस के मुताबिक पोस्टमॉर्टम में पेट में हवा भर जाने से दोनों आंतें फट और लिवर फट गया था। असलम के पिता राहत अली का कहना है कि पेट में हवा भरना मजाक था। साजिश जांच होनी चाहिए। इंस्पेक्टर पाकबड़ा के मुताबिक परिजनों की तहरीर पर असलम के दोस्त फरहान के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरोप‍ियों को अरेस्‍ट करने की मांग
पुल‍िस ने बताया क‍ि मामले की जांच की जा रही हैं। परिजनों ने फैक्ट्री के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। दरअसल ऐसी घटना दस साल पहले भी मुरादाबाद की की एक एक्सपोर्ट फैक्ट्री में भी हुई थी।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments