Friday, May 27, 2022
HomeUttar Pradeshmolested 3 girls who went to fill water in banda news :...

molested 3 girls who went to fill water in banda news : बांदा में पानी भरने गईं 3 लड़कियों के साथ छेड़खानी


अनिल सिंह, बांदा: एक ही परिवार की तीन चचेरी बहनों से छेड़खानी का मामला सामने आया है। नल से पानी लेने गईं थीं तभी दो युवक उन्हें पकड़कर एक झोपड़ी में ले गए और उनके कपड़े उतार कर उनके साथ अश्लील हरकतें की। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। घटना देहात कोतवाली अंतर्गत एक गांव की है। इसी गांव की रहने वाली तीन चचेरी बहनें जो क्रमशः 6, 7 और 8 वर्ष की हैं।

मंगलवार को तीनो बहने नल में पानी लेने गई थी। तभी गांव के अनुज सिंह पुत्र राम लखन सिंह निवासी पचनेही और राकेश सिंह पुत्र स्वर्गीय कल्लू सिंह निवासी ग्राम अतरहट थाना चिल्ला ने उन्हें पकड़ लिया और एक झोपड़ी में ले गए। जहां उनके साथ छेड़खानी की और अश्लील हरकतें की। जिससे भयभीत होकर लड़कियों द्वारा शोर मचाए जाने से आरोपी वहां से भाग गए।

यह बात लड़कियों ने घर में अपने परिजनों से बताई, जिनके आधार पर पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ धारा 376, 354 और पास्को एक्ट के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर के आरोपी युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

इस बारे में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि देहात कोतवाली क्षेत्र के एक व्यक्ति द्वारा थाने में आकर सूचना दी गई कि उसकी तीन नाबालिग लड़कियों के साथ गांव के दबंग युवकों द्वारा दुष्कर्म करने की कोशिश की गई। उनके कपड़े उतार कर अश्लील हरकतें की गई। जिसके आधार पर मामला पंजीकृत कर जांच की जा रही है और इस सिलसिले में आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments