Wednesday, December 7, 2022
HomeIndiaMithun Chakraborty ने सेट पर पेट दर्द का बहाना कर इस एक्ट्रेस...

Mithun Chakraborty ने सेट पर पेट दर्द का बहाना कर इस एक्ट्रेस को घर से था भगाया, जानें पूरा किस्सा

ians- India TV Hindi News
Image Source : IANS
Mithun Chakraborty

Mithun Chakraborty : बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने दिग्गज अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात की और बताया कि कैसे एक बार उन्होंने अपनी एक फिल्म के सेट पर पेट दर्द का बहाना बनाया ताकि पद्मिनी भागकर निर्माता प्रदीप शर्मा से 1986 में शादी कर सकें। उन्होंने कहा, “बहुत कम लोग जानते हैं, लेकिन मैंने अपनी शूटिंग के दिन पद्मिनी की शादी कर दी। मैंने सबके सामने पेट दर्द का बहाना बनाया, ताकि वह भाग सके, शादी कर सके और वापस आ सके। मैंने उसे भागने में मदद की। उस दिन, और जब तक वह वापस नहीं आई, मैंने अभिनय करना जारी नहीं रखा जैसे कि मेरे पेट में दर्द हो रहा है। यह कुछ ऐसा है जो आज तक किसी को पता नहीं चला है।”

Hera Pheri 3: राजू का रोल निभाएंगे कार्तिक आर्यन! फैंस ने कहा- Akshay Kumar नहीं तो हेरा फेरी 3 नहीं

टॉम एंड जेरी

सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ के सेट पर 33 साल बाद मिथुन और पद्मिनी दोनों एक साथ आए और अपने अतीत की कुछ यादें ताजा कीं। पद्मिनी ने साझा किया कि कैसे उन दोनों के बीच टॉम एंड जेरी जैसा रिश्ता था और वे अक्सर लड़ते रहते थे, लेकिन इसके बावजूद उन दोनों की बहुत अच्छी दोस्ती है। पद्मिनी ने बताया “यह सच है, लेकिन मुझे यह जोड़ना होगा कि मिथुन दा और मैं सेट पर हमेशा टॉम एंड जेरी की तरह बहुत लड़ते थे। उन्हें मेरे द्वारा की गई हर चीज से समस्या थी और मुझे लगातार चिढ़ाते थे।”

अजय देवगन अपनी ‘बेटी’ की शादी में वधु पक्ष से नहीं वर पक्ष से हुए थे शामिल, जानें वजह

आंख को रगड़ने की आदत

मिथुन ने जवाब दिया, “वह जो कुछ भी कह रही है, वह जो हुआ करती थी, उसके बिल्कुल विपरीत है। उन्हें अपनी एक आंख को रगड़ने की आदत थी, जिसे हम बंगाली लोग अपशकुन मानते हैं। लेकिन सिर्फ मुझे परेशान करने के लिए वह ऐसा मेरे सामने करती थी। वह हमेशा सेट पर चीजों को अपने तरीके से करना चाहती थी और इसलिए हम लड़ते थे।”

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन




Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments