Friday, May 27, 2022
HomeUttar PradeshMeerut News a bike rider died on road, Chinese manja CUTED his...

Meerut News a bike rider died on road, Chinese manja CUTED his THROAT चाइनीज मांझे से कटी बाइक सवार की गर्दन, तड़पकर युवक ने गंवाई जान


मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर से चाइनीज मांझे (Chinese manja) के कारण एक बाइक सवार की मौत का मामला सामने आया है। बताया गया कि मांझे के कट से युवक की गर्दन से तेजी से खून बहने लगा। इससे युवक की सड़क पर ही अधिक खून बह जाने से मौत हो गई। वहीं इस हादसे ने शहर को झकझोरकर रख दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना बुधवार दोपहर करीब एक बजे की है। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त पूठ गांव निवासी गौरव पुत्र शेर सिंह के रुप में की है। बताया जा रहा है कि गौरव बुधवार सुबह किसी काम से बाइक से मेरठ आया था। दोपहर में वह छावनी क्षेत्र के रैंप पार्क के पास से गुजर रहा था, तभी अचानक चाइनीज मांझा उसकी गर्दन से लिपट गया, इससे पहले की वह कुछ समझ पाता चाइनीज माझें ने उसकी गर्दन काट दी।

Azam Khan: जल निगम भर्ती घोटाला मामले में कड़ी सुरक्षा के बीच लखनऊ की CBI कोर्ट पहुंचे आजम खान, जानिए क्या है पूरा मामला

मांझे से कटते ही गौरव की गर्दन से तेजी से खून बहने लगा और वह नीचे गिर पड़ा। गौरव की घटना स्थल पर ही तड़पकर मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई के बाद युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बाइक से मिले कागजों के आधार पर पुलिस ने युवक की शिनाख्त कर उसके परिजनों को घटना की सूचना दी।

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं
बता दें कि इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाएं मेरठ और उसके आसपास के इलाकों में हो चुकी हैं। बावजूद इसके जिला प्रशासन चाइनीज मांझें की बिक्री पर कई मौतों के बाद भी पूरी तरह रोक नहीं लगा पाया है।

सभी के लिए खतरनाक है चाइनीज मांझा

चाइनीज मांझा मजबूत होने के साथ-साथ सस्ता भी है। यही वजह है की लोग इस मांझे को खरीदते हैं, लेकिन ये चाईनीज मांझा हर तरह से खतरनाक है। दरअसल ये मांझा प्लास्टिक से बना होता है। इसके साथ-साथ इस पर लोहे का बुरादा लगा होता, जो अगर किसी बिजली के तार पर लग जाए, तो करंट भी लग सकता है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments