Sunday, August 14, 2022
HomeIndiaMeerut News: मेरठ के कॉम्प्लेक्स में पढ़ी गई नमाज, इंटरनेट पर वीडियो...

Meerut News: मेरठ के कॉम्प्लेक्स में पढ़ी गई नमाज, इंटरनेट पर वीडियो हुआ वायरल


Image Source : TWITTER
Namaz in a Meerut complex

Highlights

  • BJP नेता दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर कॉम्प्लेक्स में नमाज पढ़ते व्यक्ति के फोटो और वीडियो शेयर किए
  • पुलिस वीडियो की सत्यता का लगा रही पता: CO देवेश सिंह

Meerut News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज पढ़े जाने के बाद मेरठ के एक कॉम्प्लेक्स में नमाज पढ़े जाने का वीडियो सामने आया है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के आईटी सेल के जिला संयोजक दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर कॉम्प्लेक्स में नमाज पढ़ते व्यक्ति के फोटो और वीडियो साझा किए। उन्होंने लिखा कि मेरठ में लखनऊ के लुलु मॉल की तरह गढ़ रोड पर नौचंदी स्थित एसटूएस स्क्वायर कॉम्प्लेक्स में सार्वजनिक तौर पर नमाज पढ़ता व्यक्ति। सिंह ने ट्वीट में मेरठ के जिलाधिकारी और पुलिस को टैग भी किया। 

पुलिस ने शुरू की वीडियो की जांच

मेरठ पुलिस ने इस ट्वीट के जवाब में कहा कि थाना प्रभारी नौचंदी को जांच और जरूरी कार्रवाई के लिए घटना से अवगत कराया गया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी (CO) देवेश सिंह ने बताया कि वीडियो की सत्यता का पता लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह वीडियो कब का है, कहां का है और नमाज पढ़ने वाला शख्स कौन है, इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। उधर, नौचंदी थाने के प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने इस बारे में पूछे जाने पर कहा कि मामले की जांच की जा रही है। 

“दुकान में काम चलने के कारण किसी कर्मचारी ने पढ़ी नमाज”

जितेंद्र सिंह के मुताबिक, अब तक की जांच में जो जानकारी मिली है, उसके हिसाब से कॉम्प्लेक्स में एक दुकान में कुछ काम चल रहा था और नमाज का समय होने पर किसी कर्मचारी ने नमाज पढ़ ली होगी। इससे पहले, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के लुलु मॉल में 13 जुलाई को कुछ लोगों के नमाज पढ़ने का मामला सामने आया था। मामले में अब तक सात लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

Latest Uttar Pradesh News





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments