Thursday, January 20, 2022
HomeUttar Pradeshmau sp leader rajeev rai house it raid: Rajiv rai ke ghar...

mau sp leader rajeev rai house it raid: Rajiv rai ke ghar income tax ki raid: राजीव राय के घर इनकम टैक्स की रैड


हाइलाइट्स

  • राजीव राय के पांच जगहों पर आईटी रेड पड़ी
  • मोबाइल की कॉल डिटेल, ईमेल, हार्ड डिस्क ,कंप्यूटर सहित कुछ अन्य कागजात ज़ब्त किए
  • एसपी ने नेता ने कहा- मैं बेदाग था, बेदाग हूं और बेदाग रहूंगा।

वेद नारायण मिश्रा, मऊ
शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के पुरानी तहसील स्थित समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय के घर पर आयकर विभाग (Income Tax) ने 16 घंटे तक छापेमारी की। जिसमें अधिकारियों ने मौके से 17000 रुपये के अलावा मोबाइल कॉल डिटेल, ईमेल, हार्ड डिक्स ,कंप्यूटर सहित कुछ कागजात ज़ब्त किए है।

16 घंटे डटे रहे सैकड़ों एसपी कार्यकर्ता
जिले में शनिवार को जहां ठंड अधिक थी तो वहीं राजनीतिक गलियारों में माहौला गर्म रहा। मामला एसपी के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय के घर दिनभर चले आयकर विभाग के छापेमारी का था। 16 घंटे की लंबी छापेमारी के दौरान आयकर विभाग के अधिकारियों ने मौके से 17000 नकद, मोबाइल की कॉल डिटेल, ईमेल, हार्ड डिस्क ,कंप्यूटर सहित कुछ अन्य कागजात ज़ब्त कर लौट गए। छापेमारी के दौरान पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील रहा, जबकि घर के बाहर सैकड़ों की संख्या में एसपी कार्यकर्ता नारेबाजी करते रहे।

राजीव राय के 5 ठिकानों पर एक साथ पड़ी आईटी की रेड
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं प्रवक्ता राजीव राय ने छापेमारी के बाद बताया कि आयकर विभाग ने मेरे बेंगलुरु आवास समेत चार पांच जगह पर एक साथ छापेमारी की। कुछ जगहों पर अभी भी छापेमारी चल रही है, लेकिन अधिकारियों को कुछ नहीं मिला। उन्होंने कहा कि मैं हर साल इनकम टैक्स फाइल करता हूं। इसके बावजूद बिना नोटिस के जांच पड़ताल की गई। मैं बेदाग था, बेदाग हूं और बेदाग रहूंगा। मेरा कोई आपराधिक रेकॉर्ड नहीं है। मैं जनेश्वर मिश्र का शिष्य और नेताजी अखिलेश यादव का सिपाही हूं। हम डरने वालों में से नहीं। मैं योगी और मोदी का स्वागत करता हूं। इस छापेमारी में अधिकारी का कोई दोष नहीं है। जनता सब देख रही है। कोरोना काल में लोगों तक राशन पहुंचाना, घर-घर दवाई पहुंचाना, बाढ़ में लोगों की मदद करना, बच्चों को गोद लेना, उनका इलाज करवाना अगर गलत है तो मैं 5 गुना ज्यादा करूंगा।

मीडिया के सवाल पर भागते नजर आए अधिकारी
हालांकि, पूरे मसले पर मीडिया के बार-बार पूछने पर भी कोई अधिकारी कुछ भी कहने को तैयार नहीं था। मौके पर आए आयकर विभाग के आला अधिकारियों समेत नगर के पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments