Sunday, October 2, 2022
HomeUttar PradeshMathura Accident: यमुना एक्‍सप्रेस वे पर कार हादसे में दिल्‍ली के कपल...

Mathura Accident: यमुना एक्‍सप्रेस वे पर कार हादसे में दिल्‍ली के कपल की मौत, अगले महीने होने वाली थी शादी


मथुरा: यमुना एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। अज्ञात वाहन ने कार सवार युवक और युवती को कुचल दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। कार में मिले दस्तावेजों के आधार पर पुलिस ने उनकी पहचान विशाल और उनकी मंगेतर अलका के रूप में की है। दोनों नॉर्थ वेस्ट दिल्ली में आरके पुरम सेक्टर 8 के रहने वाले थे। 18 अक्टूबर को विशाल और अलका की शादी होने वाली थी। दोनों दिल्‍ली से आगरा घूमने जा रहे थे। पुलिस ने हादसे की सूचना घरवालों को दे दी है।

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह घटना थाना बलदेव इलाके के यमुना एक्सप्रेस वे के माइलस्टोन 135 की है। हादसे की खबर से घरवालों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि कार सवार लोग शुक्रवार देर रात साढ़े 12 बजे दिल्‍ली से आगरा जा रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में बुरी तरह फंसी बॉडी को बाहर निकाला। शनिवार सुबह प्रदीप और अलका के घर वाले दिल्‍ली से यहां पहुंचे। उन्‍होंने बताया कि दोनों की सगाई हो चुकी थी। दोनों परिवार शादी की तैयारियों में जुटे थे। जिला अस्‍पताल पहुंचे घरवालों के आंसू नहीं थम रहे थे। माना जा रहा है कि तेज रफ्तार की वजह से यह हादसा हुआ है।

गैस कटर से शव निकाला
थाना प्रभारी निरीक्षक बलदेव ने बताया कि नॉर्थ वेस्ट दिल्ली आरके पुरम सेक्टर 8 निवासी विशाल (30) और उसकी मंगेतर अलका (27) के रूप में हुई है। दोनों ही दिल्ली से आगरा की तरफ जा रहे थे। अज्ञात वाहन ने कार को टक्कर मार दी जिससे कार अनियंत्रित होकर टकरा गई और दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे में गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। गैस कटर के माध्यम से गाड़ी को काटकर दोनों के शवों को बाहर निकाला गया।

रिपोर्ट: निर्मल राजपूत



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments