Thursday, August 18, 2022
HomeUttar PradeshMainpuri: खुद को एंटी टेररिस्ट स्क्वाड में तैनात बता लोगों को धमकाता...

Mainpuri: खुद को एंटी टेररिस्ट स्क्वाड में तैनात बता लोगों को धमकाता था, पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार – fake anti terrorist squad policeman arrested in mainpuri up news


मैंनपुरी: उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी में पुलिस को सफलता हाथ लगी है। सड़कों पर लोगों को फर्जी एंटी टेररिस्ट स्क्वाड (एटीएस) पुलिसकर्मी बन रौब दिखा रहे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। फर्जी ATS कार्ड के साथ के साथ गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया गया है। मामला कोतवाली क्षेत्र के करहल चौराहे का है। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली स्वाट टीम प्रभारी विक्रम सिंह के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति करहल चौराहे पर गले में एटीएस का कार्ड गले में डाल लोगों पर रौब झाड़ रहा है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रभारी निरीक्षक ने बिना समय गवाएं युवक की घेराबंदी की। युवक टीम को देखकर सकपका कर भागने की कोशिश करने लगा, पुलिस में दौड़ कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए व्यक्ति पुलिस ने जब पूछताछ की तो उसने अपना नाम राहुल बताया।

फर्जी कार्ड से लोगों को धमकाता था आरोपी पुलिस टीम को आरोपी के कब्जे से गले में पहना हुआ फर्जी ATS का आईडी कार्ड बरामद हुआ। आरोपी ने बताया वह लोगों को डराने धमकाने और रौब झाड़ने के लिए ATS पुलिसकर्मी बन जाता है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को जेल भेज दिया है।
रिपोर्ट – आशीष कुमार सक्सेना



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments