Sunday, October 2, 2022
HomeIndiaMahabharat: धांसू वेबसीरीज 'महाभारत' का हुआ ऐलान, भव्यता देख फटी रह जाएंगी...

Mahabharat: धांसू वेबसीरीज ‘महाभारत’ का हुआ ऐलान, भव्यता देख फटी रह जाएंगी आंखें


Mahabharat webseries- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER_DISNEY+ HOTSTAR
Mahabharat webseries

Highlights

  • ‘महाभारत’ का फर्स्ट लुक हुआ वायरल
  • भव्य तस्वीरों ने मचाया तहलका

Mahabharat: धारावाहिक ‘महाभारत’, जिसे दूरदर्शन पर देखते हुए भारतीय समाज की एक पीढ़ी बड़ी हुई है, अब समकालीन रूप में ग्लोबल प्लेटफॉर्म स्ट्रीमर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर वापस आ रही है। वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, यह उन तीन भारतीय खिताबों में से एक है, जो लॉस एंजिल्स में ग्लोबल डिज्नी फैन इवेंट डी23 एक्सपो में सामने आया है। महाभारत का निर्माण मधु मंटेना, राम गोपाल वर्मा के भतीजे और अनुराग कश्यप के पूर्व सहयोगी, माइथोवर्स स्टूडियोज और अल्लू एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है।

दूसरी अनाउंसमेंट्स में करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का सीजन 8 भी शामिल है। यह धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत जौहर, अपूर्व मेहता और अनीशा बेग द्वारा निर्मित है।

जौहर, मेहता और सोमेन मिश्रा बॉलीवुड-सेट ड्रामा सीरीज ‘शोटाइम’ का भी निर्माण कर रहे हैं, जो धर्माटिक बॉस के अनुसार, “भारत के एंटरटेनमेंट्स इंडस्ट्री के सबसे बड़े ट्रेड सेक्रेट्स से पर्दा उठाएगी।”

वैराइटी के अनुसार, मंटेना ने कहा कि ‘महाभारत’ भारत के सबसे पुराने महाकाव्यों में से एक है। जो समय जितना पुराना होने के बावजूद, प्राचीन छंदों में छिपे ज्ञान के कई पाठों और शब्दों के लिए आज भी प्रासंगिक है।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार इंडिया के हेड ऑफ कंटेंट गौरव बनर्जी ने कहा : “पिछले कई वर्षो में भारत एक कंटेंट पावरहाउस के रूप में उभरा है, जो भाषा और सांस्कृतिक सीमाओं को दूसरे देशों में कहानियों के जरिए पहुंचाने का काम कर रहा है।”

Bollywood Wrap: बिपाशा की हुई गोदभराई, राजू श्रीवास्तव को आया बुखार, जानिए हर खबर

Warina Hussain गणपति पूजा करके हुईं ट्रोल, कट्टर लोग बोले- इस्लाम छोड़ दिया क्या?

Anupamaa: किंजल की सौतन बनीं Shivangi Joshi? तोषू की सीक्रेट गर्लफ्रेंड का खुला राज

Latest Bollywood News





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments