Sunday, October 2, 2022
HomeIndiaMade in Heaven season 2: जोया अख्तर ने की कास्टिंग शुरू, बोल्ड...

Made in Heaven season 2: जोया अख्तर ने की कास्टिंग शुरू, बोल्ड वेबसीरीज में Neelam Kothari की हुई धांसू एंट्री


Neelam Kothari- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM_NEELAMKOTHARI
Neelam Kothari

Highlights

  • Made in Heaven season 2 में नीलम की एंट्री
  • पति समीर सोनी भी आएंगे नजर
  • संजय कपूर का भी होगा बड़ा किरदार

Made in Heaven season 2: नीलम कोठारी सोनी नेटफ्लिक्स के ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ (Fabulous Lives of Bollywood Wives) में अपने शानदार अभिनय के लिए तारीफें पा रही हैं। नीलम को शो में खुद के होने के लिए वाहवाही मिल रही है। यह नेटफ्लिक्स शो की का दूसरा सीजन है जो पहले से भी ज्यादा पॉपुलर हो चुका है। वहीं अब इस शो के बाद नीलम ने एक और धमाका कर दिया है। नीलम की जोया अख्तर की फेमस और बोल्ड वेबसीरीज ‘मेड इन हेवन 2’ (Made in Heaven season 2) में एंट्री हो चुकी है। 

‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ (Fabulous Lives of Bollywood Wives) के एक एपिसोड में, नीलम ने जोया अख्तर की मशहूर और चर्चित ‘मेड इन हेवन 2’ में अपने किरदार के बारे में खबर शेयर की। ‘मेड इन हेवन’ को काफी अच्छे रिव्यू मिले और इसके सीजन 2 को फैंस ने भी काफी पसंद किया। वहीं इस शो में यह खुलासा भी हुआ कि ज़ोया अख्तर की लोकप्रिय वेब सीरीज़ के दूसरे सीज़न में नीलम कोठारी सोनी नज़र आएंगी, जिसमें उनके पति समीर सोनी और संजय कपूर भी होंगे। 

इस शो की जानकारी  देते हुए नीलम ने कहा, “जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी तो मैं उत्साहित हो गई। ज़ोया का आर्ट वास्तव में बेजोड़ है। साथ ही मुझे मेरे पति समीर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका मिला है, यह बिल्कुल एक्साइटिंग है। मुझे यकीन है कि मुझे, समीर और संजय को एक साथ पर्दे पर देखकर दर्शकों को मजा आएगा।”

Warina Hussain गणपति पूजा करके हुईं ट्रोल, कट्टर लोग बोले- इस्लाम छोड़ दिया क्या?

आपको बता दें कि नीलम ने बॉलीवुड के 80 और 90 के दशक के अंत में अपनी ‘गर्ल-नेक्स्ट-डोर’ वाली इमेज के साथ भारतीय फिल्म सिनेमा को गौरवान्वित किया। अभिनेत्री ने अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान देने के लिए कई साल तक एक्टिंग से ब्रेक लिया। नीलम और समीर सोनी की 9 साल की बेटी अहाना है। नीलम एक शानदार ज्वैलरी डिज़ाइनर के रूप में अपनी पहचान बना रही हैं, जो ‘नीलम ज्वेल्स’ के नाम से तीन पीढ़ियों की विरासत को आगे बढ़ा रही हैं। नीलम ने अपने इंटीरियर डिजाइनिंग बिजनेस की शुरुआत के साथ अपना एक नया एंपायर खड़ा किया, जो ‘बीएनके ग्रुप’ के नाम से जाता है। नीलम ज्वेलरी डिजाइनिंग में देश की टॉप डिजाइनर्स में आती हैं, साथ ही देश में सबसे अधिक डिमांड वाली इंटीरियर डिजाइनरों में से एक हैं।

Mahabharat: धांसू वेबसीरीज ‘महाभारत’ का हुआ ऐलान, भव्यता देख फटी रह जाएंगी आंखें





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments