Thursday, January 20, 2022
HomeUttar Pradeshlatest news in mathura: Mathura News: ऊर्जा मंत्री का रिश्तेदार बन की...

latest news in mathura: Mathura News: ऊर्जा मंत्री का रिश्तेदार बन की दंपती से नोकरी लगवाने के नाम पर ठगी, पुलिस नहीं कर रही सुनवाई – became a relative of the energy minister cheated the couple in the name of getting a job the victi


निर्मल राजपूत, मथुरा
उत्तर प्रदेश के मथुरा के थाना शहर कोतवाली इलाके में ठगी का मामला सामने आया है। आरोपी ने पीड़ित दंपती से नौकरी लगवाने के नाम पर 6 लाख रुपये की ठगी की। पीड़ित दंपती का कहना है कि बिजली विभाग में नौकरी लगवाने की एवज में हमसे किस्तों में 6 लाख रुपये लिए गए। आरोपी ने अपने आपको ऊर्जा मंत्री का रिश्तेदार बताकर नौकरी लगवाने का झांसा दिया था। फिलहाल पीड़ित दंपती ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

6 लाख रुपये की हुई दंपती से ठगी
जिले के थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली गली कील मठ निवासी उपेंद्र शर्मा पत्नी पूनम शर्मा के साथ कोतवाली पहुंचे। थाने पहुंचने के बाद पीड़ित दंपती ने अपने साथ हुई घटना के बारे में पुलिस अधिकारियों को अवगत कराया और लिखित में शिकायत दी। पीड़ित उपेंद्र शर्मा और उनकी पत्नी पूनम शर्मा ने बताया कि ऊर्जा मंत्री का रिश्तेदार बनकर जुगल उर्फ मोनू निवासी 10 अवतार कॉलोनी हम से आकर मिला। उसने मेरी पत्नी पूनम शर्मा को बिजली विभाग में नौकरी दिलाने के एवज में 6 लाख रुपये की मांग की। उपेंद्र ने यह भी बताया कि जुगल उर्फ मोनू शर्मा ने हमसे ऊर्जा मंत्री का रिश्तेदार बनकर 6 लाख रुपये की ठगी की है। आरोपी को 6 लाख रुपये अलग-अलग तरीके से दिए गए। पीड़िता पूनम शर्मा ने कहा कि मोनू को हमने कैश और चेक के माध्यम से पैसे दिए थे, लेकिन न तो अभी तक मेरी नौकरी लगी है और न ही वह पैसे वापस दे रहा है। हमारे साथ ठगी हुई है। थाने आए हैं लिखित में तहरीर दी है, लेकिन कोई भी अधिकारी सुनने को तैयार नहीं है।

कोई अधिकारी बोलने को नहीं तैयार
ऊर्जा मंत्री का नाम बीच में होने के कारण अधिकारी सुनवाई नहीं कर रहे हैं। वहीं, जब अधिकारियों से दंपती के साथ हुई ठगी के बारे में जानकारी करनी चाहिए तो कोई भी अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments