Saturday, May 28, 2022
HomeIndiaLata Mangeshkar Health Update: लता मंगेशकर अभी भी ICU में हैं, ठीक...

Lata Mangeshkar Health Update: लता मंगेशकर अभी भी ICU में हैं, ठीक होने में लगेगा समय- डॉक्टर


Lata Mangeshkar Health Update- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- ANI
Lata Mangeshkar Health Update

लता मंगेशकर को पिछले हफ्ते मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनका इलाज अभी जारी है। 92 वर्षीय गायिका कोरोना के साथ-साथ निमोनिया से भी पीड़ित हैं। उनके डॉक्टर के अनुसार, अनुभवी गायिका अभी भी आईसीयू वार्ड में हैं और एज ज्यादा होने के कारण उन्हें ठीक होने में समय लगेगा। इस बीच, फिल्म उद्योग और अन्य क्षेत्रों के प्रशंसक और सदस्य उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर अभी भी मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में हैं, सोमवार को डॉ प्रतीत समदानी ने उनकी हेल्थ पर अपडेट दिया है। मेगास्टार सिंगर के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए डॉक्टर ने कहा कि “उनकी उम्र ज्यादा होने की वजह से ठीक होने में समय लगेगा। वह अभी भी आईसीयू वार्ड में है और हम उसके स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे हैं।” 

भारत रत्न प्राप्तकर्ता सिंगर लता मंगेशकर को पिछले सप्ताह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनका इलाज अभी भी चल रहा है। 92 वर्षीय स्टार कोरोना के साथ-साथ निमोनिया से भी पीड़ित हैं।

पहले कयास लगाए जा रहे थे कि मंगेशकर की हालत बिगड़ रही है। उसी को संबोधित करते हुए, अनुभवी गायिका के एक प्रवक्ता ने मीडिया रिपोर्टों का खंडन किया और इसे “झूठी खबर” कहा। लता मंगेशकर की प्रवक्ता अनुषा श्रीनिवासन अय्यर ने एक बयान में कहा, “झूठी खबरें फैलाना परेशान करने वाला है। कृपया ध्यान दें कि लता दीदी की हालत स्थिर है। अभी भी सक्षम डॉक्टरों के इलाज के तहत आईसीयू में है। कृपया उनके शीघ्र घर लौटने के लिए प्रार्थना करें।” 

Related Video





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments