Monday, August 8, 2022
HomeUttar PradeshLalitpur rape case news in hindi: lalitpur minor rape case accused arrested...

Lalitpur rape case news in hindi: lalitpur minor rape case accused arrested latest news : ललितपुर नाबालिग रेप केस के 3 आरोपी गिरफ्तार


ललितपुर
यूपी के ललितपुर में 17 साल की नाबालिग के साथ हुए रेप की घटना में आरोपित सपा बसपा के जिलाध्यक्ष सहित सहित तीन आरोपियों को एसओजी टीम ने मिर्जापुर में एक होटल से गिरफ्तार कर लिया। वहीं फरार चल रहे 21 आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें लगी हैं। आरोपियों को पकड़ने के लिए झांसी, जालौन व ललितपुर जिले की 10 टीमों ने 15 घंटो में 20 से अधिक जगहों पर दबिश दी थी।

पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने बताया कि नाबालिग किशोरी रेप कांड में आरोपित समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष तिलक यादव , बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार व बर्खास्त अवर अभियंता महेंद्र दुबे को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि अब तक पीड़िता के आरोपी पिता सहित 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया हैं। एसओजी टीम प्रभारी अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि मिर्जापुर जिले में देर रात सपा बसपा जिलाध्यक्ष व बर्खास्त जेई को मिर्जापुर जिले से गिरफ्तार किया हैं ।

आरोपियों को पकड़ने के लिए लगाईं गईं 3 जिलों की 10 टीमें
पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को पीड़िता के आरोपी पिता सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने शासन के निर्देश पर एसआईटी टीम का गठन किया गया। आरोपियों को पकड़ने के लिए झांसी जिले की 2 टीमें ,जालौन जिले की 1 टीम व ललितपुर जिले की सात टीमें लगाई गई हैं।

पीड़िता की मां ने पति सहित परिवार के 11 लोगों पर दर्ज कराया मुकदमा
वहीं पीड़िता की मां ने भी अपने पति पर 18 साल पहले उसका अपहरण कर डरा धमकाकर शादी करने व उसके साथ आए दिन मारपीट करने व उसके नाबालिक पुत्र के साथ भी रेप करने के आरोप लगाते हुए परिवार के सास, ननद, देवर, सहित 11 लोगों पर गुरुवार को एफआईआर दर्ज कराई है।

पीड़िता नाम उजागर करने पर SP और BSP के 456 कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज
वहीं एसपा व बीएसपी जिलाध्यक्ष को निर्दोष बताते हुए मामले की निष्पक्ष जांच कराए जाने के लिए एसपी के 251 कार्यकर्ताओं ने धारा 144 लागू होने के बावजूद कोविड नियमों का उल्लघंन करते हुए पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रदर्शन करते हुए पीड़िता का नाम उजागर कर दिया था। इस मामले में झांसी जिले के समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष महेश कश्यप सहित 251 लोगों वहीं बीएसपी के 204 कार्यकर्ताओं पर एफआईआर दर्ज की गई हैं।

क्या है पूरा मामला?
ललितपुर कोतवाली सदर अंतर्गत एक मोहल्ल निवासी 17 साल की किशोरी ने 12 अक्टूबर को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें उसने बताया था कि जब वह कक्षा में पढ़ती थी। उसी समय एक रात उसके पिता ने उसे मोबाइल पर गन्दी फ़िल्म दिखाई और खेत में ले जाकर रेप किया । यहीं नहीं उसे स्कूल से ले जाकर आए दिन होटलों में उसे बेहोश कर अन्य लोगों को सौंप दिया जाता था। उसने अपने चाचा, ताऊ सहित समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष तिलक यादव ,नगर अध्यक्ष, बीएसपी जिलाध्यक्ष दीपक अहिवार सहित 28 लोगों पर 6 वर्षों में रेप किए जाने की बात बताई थी।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments