Thursday, June 30, 2022
HomeUttar Pradeshlalitpur news: Gang rape mein sp nagar adhyaksh girftar: गैंग रेप में...

lalitpur news: Gang rape mein sp nagar adhyaksh girftar: गैंग रेप में एसपी नगर अध्यक्ष गिरफ्तार


हाइलाइट्स

  • 12 अक्टूबर को नाबालिग ने पिता समेत 28 लोगों पर गैंग रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई थी
  • अभी तक पुलिस 14 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है
  • अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 11 टीमें लगी हुई हैं

ललितपुर
यूपी के ललितपुर जिले में नाबालिग के साथ गैंग रेप मामले में फरार चल रहे समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष के भाई सहित तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अभी भी 14 आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

एसपी निखिल पाठक ने बताया कि रविवार को पुलिस टीमों ने नाबालिग के साथ गैंग रेप मामले के आरोपी समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष राजेश जैन झिजिया, एसपी जिलाध्यक्ष के भाई राजेन्द्र उर्फ राजू यादव सहित पीड़िता के आरोपी चाचा को गिरफ्तार किया गया है।

इससे पहले पुलिस ने समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष अध्यक्ष तिलक यादव, बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष दीपक अहिवार और पीड़िता के पिता सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस अब तक 14 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। अभी भी 14 आरोपियों की तलाश में पुलिस की 11 टीमें लगी हुई हैं।

Lalitpur News: नाबालिग से रेप मामले में SP और BSP जिलाध्यक्ष समेत 3 आरोपियों को SOG ने दबोचा, 21 अब भी फरार
क्या है पूरा मामला?
ललितपुर कोतवाली सदर के एक मोहल्ले की 17 साल की नाबालिग ने 12 अक्टूबर को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने बताया था कि जब वह स्कूल में पढ़ती थी, उसी समय एक रात उसके पिता ने उसे मोबाइल पर गन्दी फ़िल्म दिखाई और खेत में ले जाकर रेप किया। यहीं नहीं, उसे स्कूल से ले जाकर आए दिन होटल में बेहोश कर अन्य लोगों को सौंप दिया जाता था। उसने अपने चाचा, ताऊ सहित समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष तिलक यादव ,नगर अध्यक्ष, बीएसपी जिलाध्यक्ष दीपक अहिवार सहित 28 लोगों पर 6 साल में कई बार रेप किए जाने का आरोप लगाया है।

a



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments