Thursday, August 18, 2022
HomeUttar PradeshLakhimpur Violence: लखीमपुर हिंसा में एक और गिरफ्तारी... पुलिस ने 14 दिन...

Lakhimpur Violence: लखीमपुर हिंसा में एक और गिरफ्तारी… पुलिस ने 14 दिन की रिमांड के लिए कोर्ट में डाली अर्जी – driver of lakhimpur violence accused ankit das arrested


गोपाल गिरि, लखीमपुर खीरी
यूपी के लखीमपुर खीरी में हुए तिकुनिया कांड के अभियुक्त अंकित दास के ड्राइवर शेखर भारती को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जहां से उसे कोर्ट भेज दिया गया। पुलिस ने अंकित दास के ड्राइवर शेखर भारती से पूछताछ के लिए कोर्ट से 14 दिन की रिमांड मांगी है। वहीं, पुलिस की रिमांड अर्जी पर बुधवार को सुनवाई होगी। शेखर भारती को तब तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। वहीं, अभियुक्त अंकित दास फरार चल रहे हैं।

लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में किसानों की मौत मामले में गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा के पुत्र आशीष मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट से 3 दिन की रिमांड पर लिया है। उनकी पूछताछ चल रही है तो वहीं इस मामले के एक अन्य अभियुक्त अंकित दास के अधिवक्ता ने भी मंगलवार को कोर्ट में अंकित दास की सरेंडर करने का अर्जी डाली है।

Priyanka Gandhi news: फेल हुई प्रियंका गांधी की लखीमपुर पॉलिटिक्स? अंतिम अरदास में पहुंचने का हुआ विरोध, जगह-जगह लगे होर्डिंग
आशीष मिश्रा से SIT कर रही पूछताछ
एसआईटी को मिली आशीष मिश्रा की 3 दिन की रिमांड के बाद मंगलवार सुबह 10:00 बजे एसआईटी ने आशीष मिश्रा को पूछताछ के लिए जेल से क्राइम ब्रांच बुलाया और वहां आशीष मिश्रा के साथ एसआईटी की पूछताछ लगातार जारी है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments