Sunday, August 14, 2022
HomeIndiaKoffee With Karan 7: करण जौहर के शो ने बनाया रिकॉर्ड, अक्षय-सामंथा...

Koffee With Karan 7: करण जौहर के शो ने बनाया रिकॉर्ड, अक्षय-सामंथा के एपिसोड को इतने करोड़ लोगों ने देखा


करण जौहर के शो ने बनाया रिकॉर्ड, - India TV Hindi News
Image Source : FANPAGEOFSAMANTHA
करण जौहर के शो ने बनाया रिकॉर्ड,

Highlights

  • हिट हुआ ‘कॉफी विद करण’ शो
  • अक्षय और सामंथा का एपिसोड रहा सुपरहिट
  • शो में सामंथा ने अपने तलाक पर तोड़ी थी चुप्पी

Koffee With Karan 7: करण जौहर द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो ‘कॉफी विद करण’ हमेशा से चर्चा में रहता है। ये शो सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक रहा है। इस शो के 6 सीज़न्स को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इस शो की पॉपुलेरिटी इतनी ज़्यादा है कि ऑडियंस इसका इंतज़ार हमेशा बेसब्री से करती है। इस बार के सीज़न को भी खासा पसंद किया जा रहा है। इसका पहला एपिसोड हाल ही में दिखाया गया, जो सुपरहिट साबित हुआ। लेकिन एपिसोड 3 ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इस एपिसोड में अक्षय कुमार के साथ सामंथा रुथ प्रभु आयी थीं।  

तीन हफ्ते से है नंबर 1 पर 

करण जौहर के शो #KoffeeWithKaran को दर्शकों से बहुत प्यार और प्रशंसा मिल रही है। पिछले दोनो एपिसोड के तरह इस हफ्ते के मेहमान बने अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु का एपिसोड भी काफी चर्चा में है। दर्शक अपने चहेते कलाकार के निजी जीवन में क्या चल रहा है यह जानने के लिए हमेशा उत्सुक होते है और शायद यही कारण है कि कॉफी विद करण सीजन 7 को सबसे ज्यादा और बार बार देखा जा रहा है जिससे यह शो स्ट्रीमिंग चार्ट पर सबसे ऊपर के स्थान पर विराजमान है।  रिपोर्ट्स के अनुसार, कॉफ़ी विद करण S7 सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्ट्रीमिंग शो और फिल्मों की सूची में  पिछले तीन सप्ताह से लगातार # 1 स्थान पर ट्रेंड कर रहा है!

 

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल को धमकी देने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, एक्ट्रेस से शादी करना चाहता था आरोपी

अक्षय और सामंथा की जोड़ी का चला जादू 

 इस शो के तीसरे एपिसोड ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और 11.6 मिलियन व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखा जाने वाला एपिसोड बन गया है। साऊथ सेंसेशन सामंथा रुथ प्रभु पहली बार इस शो में आयीं और अपने निजी जीवन से लेकर कई ऐसी खास चीजों पर बात की है जो फैंस के लिए मस्ट वॉच बन गया। शो में अक्षय कुमार और सामंथा प्रभु शानदार जुगलबंदी देखने को मिली। यही वजह रही की इस एपिसोड को दर्शकों ने बेहद पसंद किया। 

डिवोर्स पर खुलकर बोलीं सामंथा 

इस शो में सामंथा ने अपने तलाक पर खुलकर बातचीत की। करण जौहर के सवालों का जवाब देते हुए सामंथा ने कहा था कि वो और उनके एक्स हसबैंड एक साथ अगर कहीं खड़े हैं तो वहां से कोई नुकीली चीज़ हटा ली जाए। उनके रिश्ते में अभी तल्खियां हैं।

Darlings Trailer Out: Alia Bhatt का ये रुप नहीं देखा होगा कभी, पति के अत्याचार के जवाब में मिलाई खाने में चूहे मारने की दवा

आपको बता दें, करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के सातवें सीजन के पहले गेस्ट रणवीर सिंह और आलिया भट्ट थे । इन दोनों ने शो में खूब सारी मस्ती की थी वहीं  दूसरे एपिसोड में सारा और जान्हवी नज़र आये थे।

Latest Bollywood News





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments