Sunday, November 27, 2022
HomeIndiaKBC 13 में हेमा मालिनी को सरप्राइज देने पहुंची 'शोले' की स्टंटवुमन,...

KBC 13 में हेमा मालिनी को सरप्राइज देने पहुंची ‘शोले’ की स्टंटवुमन, कहा- ‘बसंती’ के लिए दे सकती हूं जान


KBC 13 amitabh jaya hema sippy- India TV Hindi
Image Source : TWITTER
KBC 13

मुंबई: बॉलीवुड की पहली स्टंटवुमन रेशमा पठान ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के ‘शानदार शुक्रवार’ एपिसोड में नजर आएंगी। हेमा मालिनी 16 अक्टूबर को अपना 73वां जन्मदिन मना रही हैं, यह शो में उनके लिए एक सरप्राइज होगा। मशहूर फिल्म ‘शोले’ में सभी स्टंट्स के लिए हेमा मालिनी की बॉडी डबल की भूमिका निभाने वाली रेशमा पठान एक सरप्राइज के रूप में आएंगी। वह आते ही डॉयलॉग बोलती है, अरे ओ बसंती, जन्मदिन मुबारक हो। पहचानना मुझे? रेशमा इंडस्ट्री की पहली स्टंटवुमन थीं और उन्हें ‘शोले गर्ल’ के नाम से जाना जाता है।

Bigg Boss 15 | क्या इस वजह से हमेशा के लिए आ जाएगी करण कुंद्रा और जय भानुशाली की दोस्ती में दरार?

बॉलीवुड स्टार हेमा मालिनी और ‘शोले’ के निर्देशक रमेश सिप्पी शो में हॉटसीट बैठे और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देते हुए नजर आ गए। वे ‘शोले’ के 46 साल पूरे होने का जश्न मनाएंगे। शो के दौरान दोनों फिल्म की दिलचस्प कहानियां और पर्दे के पीछे के पलों को साझा करेंगे।

हेमा मालिनी ने कहा कि आपने ‘शोले’ में मेरा बॉडी डबल रोल किया है, और आपके द्वारा किए गए सभी कठिन और खतरनाक शॉट्स के कारण, मैं प्रसिद्ध हो गई। मुझे वह सब याद है। और, मुझे यह भी याद है कि शूटिंग के दौरान, हमने एक साथ बहुत समय बिताया है।

‘शोले’ के 46 साल होने पर KBC 13 में नजर आएगी अमिताभ, हेमा और रमेश सिप्पी की तिकड़ी

हेमा मालिनी की प्रशंसा करते हुए, रेशमा पठान कहती हैं कि आपने मुझे कभी भी अपने बॉडी डबल के रूप में नहीं सोचा है। आपने हमेशा मुझे एक नायिका (साथी कलाकार) के रूप में माना है। आपके लिए, भले ही एक शॉट में मुझे मेरी जान दे देनी पड़े, मैं दे दूंगी।

‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ का ‘शानदार शुक्रवार’ 15 अक्टूबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

इनपुट-आईएएनएस





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments