Friday, December 9, 2022
HomeUttar Pradeshkasganj news: Kasganj News: कासगंज जेल में तैनात कॉन्स्टेबल को आरोपी ने...

kasganj news: Kasganj News: कासगंज जेल में तैनात कॉन्स्टेबल को आरोपी ने मारी गोली, गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर! – accused shot constable posted in kasganj jail

अमित तिवारी, कासगंज
कासगंज में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं कि वह पुलिसकर्मियों को भी अपना शिकार बनाने से नहीं चूक रहे हैं। जिला जेल में तैनात एक कॉन्स्टेबल को नामजद आरोपी ने गोली मार दी है। गंभीर हालत में सिपाही को कासगंज सीएचसी से अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज को रेफर कर दिया गया है।

घटना कासगंज जिला जेल पचलाना की है। बताया जा रहा है अजीत गौतम नाम के कॉन्स्टेबल के पेट में गोली मार दी गई है। सिपाही को गंभीर हालत में ऐंबुलेंस की मदद से अशोक नगर सीएचसी लाया गया। जहां गंभीर हालत में अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। कॉन्स्टेबल अजीत की हालत काफी नाजुक बनी हुई है। अजीत की मानें तो उसे जेल में कैंटीन चला रहे मिल्टन नामक व्यक्ति ने गोली मारी है।

Kasganj news: सोरों जी को तीर्थ स्थल का दर्जा दिलाने को लेकर भू सत्याग्रह, घंटों जमीन में दबे रहे दर्जनों सत्‍याग्रही
कासगंज एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि जेल पुलिस चौकी के पास एक अजीत गौतम नाम के कॉन्स्टेबल है, जिनकी उम्र 30 वर्ष है। उसके गोली लगने की सूचना पुलिस को गुरुवार सुबह 11 से 12 बजे के बीच मिली थी। मौके पर पुलिस पहुंची और उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया। किन परिस्थितियों से गोली लगी है और किसने मारी है, इन सारे पहलुओं पर फिलहाल जांच की जा रही है। घटना में एक व्यक्ति का नाम सामने आ रहा है, जिससे पूछताछ की जा रही है।


Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments