Sunday, October 2, 2022
HomeUttar PradeshKanpur News: महिला से हुई दोस्ती, फिर कार में मिला सिक्योरिटी गार्ड...

Kanpur News: महिला से हुई दोस्ती, फिर कार में मिला सिक्योरिटी गार्ड का शव – dead body of youth found in car in kanpur countryside woman accused of murder


कानपुर देहात: पुखरायां में कानपुर झांसी हाईवे पर खड़ी एसयूवी कार में एक हॉस्पिटल के सिक्योरिटी गार्ड का शव मिला है। परिजन एक महिला पर जहर खिलाकर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल महिला पुलिस हिरासत में है।

मैनपुरी जिले के बहादुर गांव के रहने वाले मनोज कुमार (40) अकबरपुर के नर्सिंग में बतौर सिक्योरिटी गार्ड नौकरी करते थे। वह पुखरायां में किराए पर एक कमरा लेकर रहते थे। वहां से बाइक से ड्यूटी करने अकबरपुर आते थे। बुधवार रात भोगनीपुर पुलिस को पुखरायां कस्बा के पास एक एसयूवी कार लावारिस खडी होने की सूचना मिली। कोतवाल राजेश कुमार मौके पर पहुंचे। कार का गेट खोलकर देखा तो वह सन्न रह गए। वह कार लेकर सीधे जिला अस्पताल पहुंचे। वहां डॉक्टर ने कार में पड़े युवक मनोज को मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों से संपर्क पर पुलिस ने सूचना दी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि अमरौधा की एक महिला से मनोज की दोस्ती थी। वह अक्सर उसके कमरे पर रहती थी। घटना से पहले भी वह उसके साथ थी। उस पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया गया है। महिला घर से भागने के प्रयास में थी, तभी पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया। फिलहाल महिला से घटना के बावत पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

पुलिस ने अफसरों से क्यों छिपाई घटना
आमतौर पर कोई भी क्राइम होने पुलिस सबसे पहले अपने अफसरों को सूचना देती है, लेकिन हाईवे पर खड़ी कार में सिक्योरिटी गार्ड का शव मिलने की घटना की सूचना अफसरों को नहीं दी गई। घटना के करीब 12 घंटे बाद एसपी को मीडिया कर्मियों के माध्यम से जानकारी मिली। इस पर एसपी सुनीति ने कड़ी नाराजगी जाहिर कर कोतवाल को जमकर फटकार लगाई। साथ ही भविष्य में ऐसी गलती करने पर कड़ी कार्रवाई की चेतवानी दी।

वहीं, उन्होंने कहा कि पुखरायां के पास हाईवे पर खड़ी कार में सिक्योरिटी गार्ड का शव मिला है। मामले में छानबीन की जा रही है। शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस के समय से सूचना न देने के मामले में भी पड़ताल की जा रही है। कोतवाल को चेतावनी दी गई है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments