Sunday, November 27, 2022
HomeUttar PradeshKanpur Latest News: कानपुर पुलिस ने ट्रिपल मर्डर केस का किया खुलासा,...

Kanpur Latest News: कानपुर पुलिस ने ट्रिपल मर्डर केस का किया खुलासा, दोस्तों ने दिया था वारदात को अंजाम, लूट के इरादे से की थी हत्या – kanpur police disclosed triple murder case friends had done crime


सुमित शर्मा, कानपुर
कानपुर कमिश्नरेट पुलिस ने ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा कर दिया है। जिगरी दोस्तों ने घटना को अंजाम दिया था। दोस्तों ने ही पति-पत्नी और बेटे की बेरहमी से हत्या की थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर पूछताछ कर रही है।

फजलगंज थाना क्षेत्र स्थित उचवां मोहल्ले में रहने वाले प्रेम किशोर (45) ने अपने ही घर में परचून की दुकान खोल रखी थी। शनिवार सुबह दूधवाला घर में दूध देने के लिए आया था। उसने दरवाजा खटखटाने और अवाज लगाई पर उसे कोई आहट नहीं मिली थी। इस पर पड़ोसी को कुछ शक हुआ तो उसने प्रेम किशोर के भाई राज किशोर को मोबाइल पर सूचना दी। राज किशोर घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि बाहर से ताला लगा था। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस जब ताला तोड़ कर अंदर पहुंची तो वहां का नजारा देखकर दंग रह गई।

दोस्त बन गए जान के दुश्मन
पुलिस ने ट्रिपल मर्डर केस को अंजाम देने वाले गौरव शुक्ला और हिमांशु चौहान को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में गौरव ने बताया कि कई साल पहले प्रेम किशोर गुरुग्राम की फैक्टरी में नौकरी करता था। इसके बाद प्रेम किशोर ने कानपुर में ही परचून की दुकान खोल ली थी। मैं दिल्ली में एक फैक्टरी में नौकरी करता रहा। कोरोना की दूसरी लहर में काम छूट गया था और आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। इसके बाद मैं अपने साथी हिमांशु के साथ कानपुर के मंधना में किराये पर रहने लगा।

ऐसे रुके थे प्रेम किशोर के घर
हत्यारोपी गौरव ने बताया कि हिमांशू के साथ दिल्ली जाने के लिए प्रेम किशोर के घर आया था, क्योंकि यहां से रेलवे स्टेशन नजदीक पड़ता है। उसने बताया कि जब मोबाइल में ट्रेन चेक किया तो ट्रेन छूट चुकी थी। इसके बाद हम दोनों खाना खाने के बाद प्रेम किशोर के घर पर ही सो गए।

कैसे दिया ट्रिपल मर्डर केस को अंजाम
पुलिस की पूछताछ में पता चला कि प्रेम किशोर बेटे नैतिक के साथ सो रहा था। उनके पास में गौरव और हिमांशु भी सो गए थे। आधी रात के बाद दोनों ने प्रेम किशोर के हाथ-पैर चारपाई से बांध दिए थे। इसके बाद लोहे की रॉड से सिर पर हमला कर दिया था। इस बीच नैतिक की आंख खुल गई और वो चिल्लाते हुए मां गीता के कमरे की तरफ भागा तो आरोपियों ने नैतिक के सिर भी रॉड से हमला कर दिया। नैतिक की चीख सुनकर गीता की आंख खुल गई। आरोपियों ने तीनों के हाथ-पैर रस्सी से बांध दिया। इसके बाद चेहरे को पॉलिथीन से ढककर कस कर बांध दिया था। दोनों ही आरोपी पांच हजार रुपये और बाइक लेकर भाग गए थे।
Gorakhpur Kand: कानपुर के प्रॉपर्टी डीलर की हत्या का मामला, गोरखपुर में होटल के बेड, सीढ़ियों और लिफ्ट में खून के मिले निशान
बेंजाडीन टेस्ट में पकड़े गए
डीसीपी क्राइम सलमान ताज पाटिल ने बताया कि आरोपियों का बेंजाडीन टेस्ट कराया गया था। दोनों आरोपियों के कपड़ों और जूतों से खून के निशान मिले हैं। गौरव ने प्रेम किशोर का गला रेतने का प्रयास किया था। इससे उसके हाथों में कट लग गए थे। पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। रिमांड पर लेकर दोनों आरोपियों से पूछताछ की जाएगी। लूटी गई रकम और बाइक की बरामदगी कराई जाएगी।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments