Sunday, June 26, 2022
HomeIndiaJohn Abraham On OTT: जॉन अब्राहम ने कहा- 'मैं बड़े पर्दे का...

John Abraham On OTT: जॉन अब्राहम ने कहा- ‘मैं बड़े पर्दे का हीरो हूं, 299 रुपये में नहीं उपलब्ध होना चाहता हूं’


thejohnabraham- India TV Hindi
Image Source : THEJOHNABRAHAM/INSTAGRAM
john abraham

John Abraham On OTT: ओटीटी प्लेटफॉर्म यूज़र के इंट्रेस्ट को देखते हुए कंटेंट बनाते हैं। कई बड़े सेलिब्रिटीज ओटीटी पर डेब्यू कर चुके हैं और कुछ करने वाले हैं। ओटीटी (OTT) देखने वालों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है जिसमे यूथ सबसे ज्यादा हैं। जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns) को प्रमोट कर रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और दिशा पटानी (Disha Patani) भी हैं। यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जो एकता कपूर और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित है। 

जॉन अब्राहम का इंटरव्यू

जॉन अब्राहम का लेटेस्ट इंटरव्यू वायरल हो रहा है, इस इंटरव्यू में जॉन ने ओटीटी को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है जिसके बाद हर तरफ उनकी चर्चा होने लगी है। जॉन, जो एक निर्माता भी हैं, उन्होंने कहा कि ओटीटी ”मैं बड़े पर्दे का हीरो हूं, मैं 299 या 499 रुपये में लोगों के लिए नहीं उपलब्ध होना चाहता हूं।” जॉन ने कहा कि प्रोड्यूसर के तौर पर मुझे ओटीटी पसंद है लेकिन एक एक्टर के तौर पर मैं ओटीटी पर काम नहीं करना चाहता। जॉन ने यह भी कहा कि वो नहीं चाहते हैं कि उनकी फिल्म बंद करके लोग वॉशरूम चले जाए।

बता दें कि जॉन की अगली फिल्म, ‘एक विलेन रिटर्न्स’ 29 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है, जिन्होंने 2014 की फिल्म एक विलेन का भी निर्देशन किया था।

 ये भी पढ़े

Shamshera: संजय दत्त का दमदार और खौफनाक लुक आया सामने, शुद्ध सिंह के रोल में छाए

TV Show: ‘स्वयंवर-मीका दी वोटी’ का हिस्सा होंगी दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, मीका सिंह के साथ मजेदार प्रोमो हुआ रिलीज

Imlie: क्या फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान कर रहे हैं एक दूसरे को डेट? वीडियो वायरल





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments