Thursday, August 18, 2022
HomeUttar PradeshJhansi News: इटावा से प्रेमिका को झांसी मिलने बुलाया और फिर गला...

Jhansi News: इटावा से प्रेमिका को झांसी मिलने बुलाया और फिर गला दबाकर कर दी हत्या – girlfriend was called from etawa to meet jhansi and then strangled to death


झांसी: झांसी के प्रेम नगर थाना क्षेत्र में 18 जुलाई को महिला की गला दबाकर हुई हत्या के मामले का पुलिस ने शनिवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतका के प्रेमी प्रभात कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, मृतका आरोपी से रुपये की मांग कर रही थी। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया और आरोपी ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के खुलासे में जुटी प्रेम नगर थाना पुलिस और स्वाट टीम ने आरोपी को शुक्रवार रात को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, 18 जुलाई को प्रेम नगर थाना क्षेत्र के गोकुलपुरी में बालू के ढेर में एक अज्ञात महिला का शव मिला था। इस महिला की शिनाख्त इटावा की रहने वाली आरती के रूप में की गई। मृतका के पिता ज्ञान सिंह की तहरीर पर प्रेम नगर थाना पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू की। जांच में पता चला कि झांसी के प्रेम नगर थाना क्षेत्र के ठकुरियाना के रहने वाले प्रभात कुमार ने फोन कर आरती को झांसी बुलाया था और दोनों में काफी समय से संबंध थे। प्रभात से पूछताछ में महिला की हत्या की पूरी कहानी खुलकर सामने आ गई, जिसके बाद प्रेम नगर पुलिस और स्वाट टीम ने प्रभात को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी के मुताबिक, प्रभात कुमार का मृतका से प्रेम संबंध था। दोनों में आपस में लड़ाई-झगड़ा होने पर पैसे की मांगने पर महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई और बालू में उसके शव को दबा दिया गया, जिससे उसकी पहचान न हो सके और घटना को छिपाया जा सके। प्रभात को गिरफ्तार कर लिया गया है।
इनपुट- लक्ष्मी नारायण शर्मा

अब NBT ऐप पर खबरें पढ़िए, डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments