Thursday, June 30, 2022
HomeIndiaJammu and Kashmir: पुलवामा के पंपोर में सब इंस्पेक्टर का गोलियों से...

Jammu and Kashmir: पुलवामा के पंपोर में सब इंस्पेक्टर का गोलियों से छलनी शव मिला, आतंकी साजिश की आशंका से मचा हड़कंप


Image Source : TWITTER/@SJUNAIDTWEETS
Farooq Ahmed Mir

Highlights

  • मृत शव की पहचान फारूक अहमद मीर के रूप में हुई
  • शव पर गोली के निशान मिले
  • एसआई फारूक लेथपोरा में 23 बीएन आईआरपी में दे रहे थे सेवाएं

Jammu and Kashmir: दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के पंपोर इलाके में एक गोलियों से छलनी शव मिला है। ये शव एक पुलिस सब इंस्पेक्टर का है। इस खबर की जानकारी मिलते ही आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया है। इस घटना को आतंकियों ने अंजाम दिया है। लोकल पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृत शव फारूक अहमद मीर पुत्र अब गनी मीर का है, जोकि संबूरा (पंपोर) के निवासी थे। पुलिस ने बताया है कि शव धान के खेत में मिला है और शव पर गोली के निशान हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, एसआई फारूक लेथपोरा में 23 बीएन आईआरपी में ओएसआई के रूप में सेवाएं दे रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात की आशंका है कि पहले एसआई का अपहरण किया गया, फिर सुनसान इलाके में ले जाकर उनकी हत्या कर दी गई। हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता है।

2 महीने में टारगेट किलिंग के 6 मामले 

कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है लेकिन आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। सुरक्षाबलों की कार्रवाई से आतंकी बौखलाए हुए हैं और हमलों की साजिश रचते रहते हैं। बीते 2 महीनों में हाइब्रिड आतंकियों ने टारगेट किलिंग के 6 मामलों को अंजाम दिया है। इनमें से ज्यादातर आतंकी लश्कर ए तैयबा से जुड़े हैं।

हालांकि सुरक्षाबल भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। बीते दिनों ही जवानों ने लश्कर के 6 आतंकियों को ढेर कर दिया था। जवानों ने बैंक मैनेजर विजय कुमार की हत्या में शामिल आतंकी को भी मौत के घाट उतार दिया था। 

आतंकियों के खिलाफ ये ताबड़तोड़ कार्रवाई आतंक के आकाओं को रास नहीं आ रही है और वह सीमा पार से बैठकर आतंकी हमलों की साजिश रच रहे हैं। (रिपोर्ट: मंजूर मीर)

 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments