Wednesday, December 7, 2022
HomeUttar PradeshJalaun News: यूपी में ठेले पर मां को बेटे ने पहुंचाया अस्पताल,...

Jalaun News: यूपी में ठेले पर मां को बेटे ने पहुंचाया अस्पताल, 2 घंटे बाद भी घर नहीं पहुंची एंबुलेंस

उत्तर प्रदेश के जालौन में ठेले पर मरीज को अस्पताल पहुंचाने का वीडियो वायरल हो रहा है। यहां पीड़ित परिवार ने दो घंटे तक एंबुलेंस को फोन किया, लेकिन वह घर नहीं पहुंची। इसके बाद लाचार बेटे ने मां को ठेले पर बैठाया और खुद ही अस्पताल लेकर पहुंच गया।

 

यूपी में ठेले पर मां को बेटे ने पहुंचाया अस्पताल, 2 घंटे बाद भी घर नहीं पहुंची एंबुलेंस

हाइलाइट्स

  • जालौन में ठेले पर मरीज को पहुंचाना पड़ा अस्पताल
  • कॉल करने के बाद भी घर नहीं पहुंची एंबुलेंस
  • जालौन सीएमओ ने कहा, होगी मामले की जांच
जालौन: उत्तर प्रदेश सरकार भले ही स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर तमाम वादे कर रही हो, लेकिन तस्वीर को अलग ही दिखाई पड़ती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से जालौन में सामने आया है। इसमें साफतौर से देखा जा रहा है कि किस तरह से परिजन मरीज को ठेले पर लेकर अस्पताल पहुंच रहे हैं। इससे भी ज्यादा हद तो तब हो गई, जब कॉल लगाने के बावजूद भी उनके लिए एंबुलेंस नहीं भेजी गई। मामला कालपी नगर के हरीगंज मोहल्ले का है। यहां पर रफीक की वृद्ध मां अचानक बीमार हो गई। इसके बाद रफीक ने एंबुलेंस को कॉल किया। हालांकि 2 घंटे बीतने के बाद भी एंबुलेंस नहीं पहुंची थी।

रफीक इसके बाद अपनी मां को ठेले से लेकर कालपी नगर के सामुदायिक केंद्र इलाज कराने के लिए पहुंच गए। अस्पताल के कर्मचारियों ने जैसे ही वृद्धा को ठेले से आते देखा तो तुरंत उसके लिए स्ट्रेचर मंगाया गया। वहीं रफीक का कहना है कि मेरी वृद्धा मां अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी थी। उन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। लेकिन इसके पहले सरकारी एंबुलेंस सेवा के लिए कॉल किया गया था। 2 घंटे की इंतजार करने के बाद भी एंबुलेंस नहीं पहुंची।

लापरवाही पर की जाएगी कार्रवाई

उपचार दे रहे डॉक्टर का कहना है कि एंबुलेंस सेवा की व्यवस्था पूरी तरह से ऑनलाइन है। वहीं इस प्रकरण में सीएमओ जालौन एनडी शर्मा ने कहा कि यह पूरा प्रकरण संज्ञान में आया है। अगर किसी कर्मचारी की लापरवाही की बात सामने आती है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
रिपोर्ट – विशाल वर्मा

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें


Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments