Friday, January 21, 2022
HomeUttar Pradeshincome tax raid at sp leader's house: Income Tax Raid: एसपी के...

income tax raid at sp leader’s house: Income Tax Raid: एसपी के करीबी ठेकेदार मनोज यादव के घर 27 घंटे से IT की कार्रवाई जारी – it action continues for 27 hours at the house of manoj yadav a contractor close to sp


आशीष कुमार सक्सेना, मैनपुरी
जिला मैनपुरी में आयकर विभाग की टीम ने शनिवार सुबह से आरसीएल ग्रुप के मालिक एवं समाजवादी पार्टी के करीबी राजकीय ठेकेदार मनोज यादव के आवास पर छापा मारा था। छापा कार्रवाई में लगभग 27 घंटे बीतने के बाद भी टीम जांच कर रही है।

शनिवार को कई गाड़ियों के काफिले से साथ आयकर अधिकारी यहां पहुंचे। एसपी नेता के आवास के अंदर बाहर काफी पुलिस फोर्स तैनात है। किसी को आने-जाने की अनुमति नहीं है। केवल टीम से संबंधित कर्मचारी ही अंदर नाश्ता खाना आदि ले जाते दिख रहे हैं।

मनोज यादव भी कल जांच के बीच घर में टहल रहे थे, तभी गेट के अंदर से ही मीडिया से वह कुछ समय के लिए रूबरू हुए थे। इस दौरान उन्होंने कार्रवाई को लेकर अपनी बात मीडिया के सामने कही थी। उन्होंने कार्रवाई को सरकारी कार्य और चुनावी राजनीति की बात कही थी।

मीडिया से बात करते ही अधिकारी उन्हें तुरंत घर के अंदर ले गए थे। इसके बाद पुलिस भी मीडिया कर्मियों को गेट से हटाने को लेकर सक्रिय हो गई थी। अभी भी कई घंटों से कार्रवाई जारी है। कोई अधिकारी अभी मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments