Sunday, November 29, 2020
Home Business Hyundai ने महज 10 दिनों में बेच दी 4 हजार i20 कारें...

Hyundai ने महज 10 दिनों में बेच दी 4 हजार i20 कारें | कार: हुंडई आई 20 की, सिर्फ 10 दिन में बायोनिक 4 हजार कार



डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की वाहन निर्माता कंपनी हुंडई (ह्यूंदै) की i20 (आई 20) भारतीय बाजार में काफी पॉपुलर हैच कार है। कंपनी ने हाल ही में इसका नया मॉडल लॉन्च किया है। जिसे काफी अच्छा रीस्पॉन्स मिल रहा है। हालिया रिपोर्ट के अनुसार नई हुंडई आई 20 की जबरदस्त डिमांड है। 05 नवंबर को लॉन्च हुई इस कार को अब तक 20 हजार लोगों ने अपना बनाया है।

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक उसने त्योहारी सत्र के दौरान ग्राहकों को इस कार की 4,000 यूनिट की बिक्री की। बता दें कि इस कार में कई सारे अपडेट किए गए हैं। जिसमें नए फीचर्स एड करने के साथ ही सनरूफ दिया गया है, जो फर्स्ट इन सेगमेंट है।

Royal Enfield Meteor 350 Bharat में हुई लॉन्च, कीमत 1.75 लाख रुपए से शुरू

बिक्री
कंपनी के अधिकारी तरुण गर्ग ने कहा, "नई हुंडई आई 20 को उम्मीद से कहीं बेहतर रिस्पॉन्स मिला है। लगभग 4,000 से अधिक ग्राहकों ने दिवाली के मौसम में हमें इस नवीनतम ब्लॉकबस्टर उत्पाद की पेशकश ली है।" एक तरह से सिर्फ 10 दिन में 4 हजार नई कारें बिक चुकी हैं। उन्होंने कहा कि 85 प्रति से अधिक ग्राहकों ने स्पोर्ट्ज और इससे ऊपर के विकल्प चुने हैं, जो नए आई -20 पर दी जाने वाली उन्नत तकनीकों के लिए मजबूत मांग को प्रदर्शित करता है।

कीमत
हुंडई i20 2020 की कीमत 6.79 लाख से 11.17 लाख रुपये (एक्स-शो रूम कीमत) तक है। यह कार पोलर व्हाइट, टाइफून सिल्वर, टाइटन ग्रे, फेरी रेड, स्टार्री नाइट और मेटालिक कूपर कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।

टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 4 वी हुआ लॉन्च, मिलेंगे बाइक के साथ ये फीचर्स

इंजन और पावर
हुंडई i20 2020 में 1.0-लीटर का नया टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है। इसमें 7-स्पीड डीसीटी (दोहरी क्लच ट्रांसमिशन), आईवीटी (इंटेलीजेंस वेराइवल ट्रांसमिशन) और सेगमेंट में पहली बार आईएमटी (इंटेलीजेंस ट्रांसमिशन) दिया जाएगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद का नाम बदलने के लिए कहा – योगी आदित्यनाथ के हैदराबाद का नाम बदलने के बयान पर असदुद्दीन ओवैसी का...

हैदराबाद: योगी आदित्यनाथ पर असदुद्दीन ओवैसी: हैदराबाद नगर निकाय चुनाव में बीजेपी के मैराथन प्रचार अभियान के दौरान योगी आदित्यनाथ द्वारा हैदराबाद का...

Q2 GDP: अर्थव्यवस्था में सुधार के बीच बुनियादी उद्योगों की कठिनाइयाँ

देश की अर्थव्यवस्था में सुधार के संकेतों के बीच बुनियादी क्षेत्रों के प्रमुख उद्योगों का उत्पादन इस बार अक्टूबर महीने में एक साल...

Recent Comments