Sunday, December 6, 2020
Home Article / Feature एक्शन और रोमांस से भरपूर होगी लव रिएक्शन शूटिंग हुई शुरू

एक्शन और रोमांस से भरपूर होगी लव रिएक्शन शूटिंग हुई शुरू

सह-संपादक धर्म प्रकाश रुद्र

बिहार/ नालन्दा : फिल्म जगत में यूं तो फिल्मों की शूटिंग बहुत बड़ी बात नहीं लेकिन कोविड-19 के बाद फिल्मों की शूटिंग को लेकर सरकार की तरफ से कई दिशा निर्देश दिए गए हैं और उन्हीं दिशा निर्देशों का खासा पालन करते हुए इन दिनों नालंदा के पावन धरती और राजगीर के पंच पहाड़ियों के बीच आजकल मौर्य प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले हिंदी फिल्म लव रिएक्शन की शूटिंग जोर शोर से चल रही है ।

विज्ञापन

इस फिल्म का निर्देशन आदित्य मिश्रा कर रहे हैं । जबकि बतौर मुख्य भूमिका में अभिनेता आदर्श नारायण तथा अमरजीत आभास के साथ रिचा रानी तथा खुशी सिंह नजर आएंगी।


कहा जाता है अभिनय बहुत अच्छी बात है लेकिन नृत्य करने से ज्यादा नृत्य कराना कठिन होता है इन्हीं बातों का ध्यान रखते हुए फिल्म में बतौर कोरियोग्राफर प्रिंस राजपूताना तथा सुधार कुमार ने अपने कोरियोग्राफी से फिल्म के कलाकारों को सिंचने का काम किया है।

जबकि दर्शकों को अपने संगीत से सराबोर करने हेतु रघुवेंद्र रघु ने इस फिल्म में अपना संगीत दिया है । जबकि फिल्म के गाने को राजकिशोर जी की आवाज में रिकॉर्ड किए गए हैं जिनके साथ बंटी वारिद तथा ममता सिंह का सहयोग रहा।
साथ ही बतौर कलाकार अनिल गुप्ता ,रवि कुमार रवि, रुद्र प्रताप सिंह , खुशबू वर्मा , प्रीति वर्मा सहित अन्य नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

यूपी: वाराणसी में IAS अफसर की अस्पताल में मौत, शुक्रवार को सर्किट हाउस में बेहोश मिले थे

आईएएस अजय कुमार सिंह का अस्पताल में निधन।वाराणसी .: खंड शिक्षक निर्वाचन के प्रेक्षक बनाये गए आईएएस अजय कुमार सिंह का शनिवार सुबह...

ओवैसी को मिला खनिज तेल का बड़ा भंडार

भारतीय कंपनी ओन्तासी विदेश लि। को मध्य अमेरिकी देश कोलंबिया की लानोस बेसिन परियोजना मेरल तेल का एक बड़ा भंडार मिला है।...

Recent Comments