Sunday, October 2, 2022
HomeIndiaHimachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश में हुआ भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की...

Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश में हुआ भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की हुई मौत


Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE
Representational Image

Highlights

  • खम्भे से टकराकर खेतों में गिरी कार
  • एसपी ऊना अर्जित सेन ने दी जानकारी
  • मृतकों की हुई पहचान

Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में शनिवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ। जिले में एक कार एक खंभे से टकराने के बाद पलट गई जिससे उसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गई। राज्य आपदा प्रबंधन विभाग ने यह जानकारी दी।

दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत

दुर्घटना कुठार कलां गांव के निकट रात साढ़े 12 बजे के आसपास हुई जिसमें दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा तीन घायलों को ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। विभाग ने कहा कि इनमें से 4 ऊना जिले के विभिन्न गांवों के रहने वाले थे जबकि एक पंजाब के रोपड़ जिले का निवासी था।

खम्भे से टकराकर खेतों में गिरी कार

जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात को गाड़ी कुठार कलां में खम्भे से टकरा गई और खेतों में जा गिरी। घटना के बारे में जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और लोगों को गाड़ी से बाहर निकाला। इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतकों की पहचान राजन जयसवाल और अमल, विशाल चौधरी उर्फ अमनदीप, सिमरन जीत सिंह और अनूप सिंह के रूप में हुई है।

एसपी ऊना अर्जित सेन ने दी जानकारी

एसपी ऊना अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस में सभी शवों को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित कर दिया हैं। आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

इससे पहले भी हुए हैं सड़क हादसे

कुछ दिनों पहले कुल्लू की सैंज तहसील के शैंशर पंचायत के जांगला गांव में सुबह एक निजी बस 200 फीट नीचे खाई में पलटे खाते हुए दूसरी सड़क पर गिर गई थी। हादसे में स्कूल जा रही तीन छात्राओं समेत 13 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

बता दें कि 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक ने रास्ते में और एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था। 10 शवों का मौके पर और 3 का सैंज अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिए गए थे।

Latest India News





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments