Uttar Pradesh

hamirpur news: यूपी: पांच लाख रुपये की फिरौती न देने पर युवती से रेप, 5 लोगों पर FIR – girl raped in hamirpur for not paying ransom of five lakh rupees fir against 5 people

हमीरपुर
उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में फिरौती नहीं देने पर एक युवती को बंधक बनाकर रेप करने के मामला सामने आया है। गुरुवार को तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है।

हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 21 मई 2021 को एक युवती 2.95 लाख रुपये जमा करने के लिए घर से बैंक जा रही थी, तभी सरेआम रास्ते में कार सवार लोगों ने उसे रोक लिया। बैंक तक छोड़ने के लिए उसे कार में बैठने को कहा गया। जिस पर युवती ने मना कर दिया। इसी बीच तीनों युवकों ने उसे जबरदस्ती कार में घसीट लिया और नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे बेहोश कर दिया। दबंग युवकों ने युवती के हाथ पैर भी बांध दिए और उसे घर ले जाकर कमरे में बंधक बना लिया।

अपहरण करने वालों ने होश में आते ही युवती से घर वालों से पांच लाख रुपये की फिरौती मांगने को कहा, जिसे युवती ने मना कर दिया। युवती के मना करने पर उसके साथ रेप किया गया। उसको कई दिनों तक बंधक बनाकर रखा गया। इसके बाद युवती को कानपुर से होते हुए गुजरात ले जाया गया। जहां फिर उसकी अस्मत लूटी गई। 30 सितंबर को आरोपी युवक कहीं बाहर चले गए, तभी मौका पाते ही पीड़ित युवती वहां से भाग निकली।

घर आते ही उसने घटना की जानकारी परिजनों को दी। गुरुवार को पीड़िता युवती परिजनों के साथ कोतवाली राठ पहुंची। तहरीर मिलते ही पुलिस ने अपहरण, फिरौती मांगने और बलात्कार का मामला तीन युवकों के खिलाफ दर्ज कराया। राठ कोतवाली के इंस्पेक्टर आरसी त्रिपाठी ने बताया कि इस घटना में पीड़ित नवयुवती के गांव के ही युवकों पर एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Kushinagar News: कुशीनगर में 218 कछुओं के साथ 7 तस्कर गिरफ्तार, बंगाल ले जा रहे थे
आरोपी युवक ने आर्य समाज रीति से की थी शादी
हमीरपुर के एसपी कमलेश दीक्षित ने बताया कि परिजन की सूचना पर 23 मई को राठ कोतवाली में युवती के गुमशुदगी का मामला लिखा गया था। युवती को गांव से कानपुर, लखनऊ और गुजरात ले जाकर रखा गया था। साथ ही आर्य समाज रीति से आरोपी ने शादी कर उसके साथ बलात्कार करता रहा। युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए हास्पिटल भेजा गया है। मेडिकल परीक्षण करवाया जा रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।


Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button