Thursday, May 26, 2022
HomeUttar Pradeshgreater noida authority news: Greater Noida: ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी की बड़ी पहल,...

greater noida authority news: Greater Noida: ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी की बड़ी पहल, औद्योगिक सेक्टरों में बसों के संचालन के लिए मांगा रूट – buses will soon be seen running in greater noida ceo assures


नोएडा
इंडस्ट्री की समस्या को देखते हुए बुधवार को ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के सीईओ नरेंद्र भूषण ने आईआईए, आईईए, लघु उद्योग भारती, अग्नि सहित कई औद्योगिक संगठनों के साथ ऑनलाइन बैठक की। इस दौरान उद्यमियों ने सीईओ से औद्योगिक सेक्टरों में सरकारी बसें चलवाने की मांग की। सीईओ ने उद्यमियों से रूट उपलब्ध कराने के लिए कहा है। उन्होंने जल्द ही यूपी रोडवेज और एनएमआरसी के अधिकारियों से बातचीत कर बसें चलवाने का आश्वासन दिया है।

ग्रेटर नोएडा आईआईए के प्रतिनिधि एसपी शर्मा ने अथॉरिटी के सीईओ नरेंद्र भूषण से औद्योगिक सेक्टरों को जोड़ते हुए बसें चलावाने की मांग रखी। एसपी शर्मा ने बताया कि ज्यादातर कंपनियों में कार्यरत लोग ट्रेन के जरिये शहर आते हैं। इनमें दनकौर, बोडाकी समेत अन्य रेलवे स्टेशनों से कोई सीधी बस सेवा ग्रेटर नोएडा के लिए नहीं है। सीईओ ने उद्यमियों से बसों का रूट बनाकर उपलब्ध कराने के लिए कहा है। सीईओ ने कहा कि रोडवेज या एनएमआरसी के अधिकारियों से बात कर जल्द ही बसें चलाने की व्यवस्था कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि उन रूटों पर सवारियों मिलनी चाहिए।

छोटे भूखंड स्कीम लाने का दिया आश्वासन
उन्होंने उद्यमियों से अथॉरिटी के सभी ड्यूज का भुगतान ऑनलाइन करने के लिए कहा। इसके अलावा ईज ऑफ डूइंग बिजनेस को प्रोत्साहन देने के लिए मित्रा एप के जरिए शिकायत पर काम हो जाने के बाद फीडबैक देने की भी अपील की। सीईओ ने उद्यमियों को बताया कि इंटरप्राइज रिसोर्स प्लानिंग से जल्द ही घर बैठे नो ड्यूज सर्टिफिकेट, ट्रांसफर मेमोरंडम आदि सुविधाओं का लाभ ले सकेंगे। वहीं, आईईए के प्रतिनिधि पीके तिवारी ने औद्योगिक सेक्टरों में डस्टबिन रखवाने की मांग की। सीईओ ने उन्हें बताया कि औद्योगिक सेक्टरों में डस्टबिन रखे जाएंगे, अगर डस्टबिन में कूड़ा भरा मिला तो संबंधित ठेकेदार पर 25 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया जाएगा। उद्यमियों की मांग पर आठ नए सेक्टरों में छोटे औद्योगिक भूखंडों की स्कीम जल्द ही लाने का आश्वासन उन्होंने दिया है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments