Monday, August 8, 2022
HomeUttar Pradeshgonda police encounter, गोंडा पुलिस ने एनकाउंटर के बाद दो लुटेरों को...

gonda police encounter, गोंडा पुलिस ने एनकाउंटर के बाद दो लुटेरों को दबोचा, बाइक, असलहा और कारतूस बरामद – gonda police arrested two robbers in an encounter one injured


गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के इटियाथोक थाना पुलिस और विशेष अभियान समूह (एसओजी) की संयुक्त टीम ने एक मुठभेड़ के बाद दो अंतर जनपदीय शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने रविवार को बताया कि इन गिरफ्तार लुटेरों के पास से लूटी गई दो बाइक, अवैध असलहा और कारतूस बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में घायल एक बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि करीब एक सप्ताह पहले धानेपुर थाना क्षेत्र में संतोष मौर्य के साथ हुई लूट की जांच के दौरान लुटेरों के संबंध में मिली सूचना के आधार पर संयुक्त टीम ने कार्रवाई की। तोमर ने बताया कि शनिवार की रात पुलिस और एसओजी के संयुक्त दल ने परसिया बहोरी पुर गांव के पास से लूट की वारदात के आरोपियों अजय ओझा व विनय ओझा को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। दोनों धानेपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में एक आरोपी के पैर में गोली लगी है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तोमर ने बताया कि आरोपियों के पास से संतोष मौर्य से लूटी गई बाइक सहित दो बाइक, तमंचा, कारतूस और खोखा बरामद हुआ है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments