Wednesday, December 7, 2022
HomeUttar PradeshGonda News: शादीशुदा महिला के साथ इश्क लड़ाना पड़ा महंगा, प्यार की...

Gonda News: शादीशुदा महिला के साथ इश्क लड़ाना पड़ा महंगा, प्यार की खुमारी उतरी तो प्रेमिका ने ही ले जान

Lover Murder In Gonda: श्रद्धा हत्याकांड (Sraddha Murder Case) की एक तरफ देश भर में चर्चा हो रही है। श्रद्धा के Boyfriend आफताब ने उसकी हत्या कर दी। वहीं दूसरी तरफ यूपी के गोंडा में गर्लफ्रेंड ने साजिश रचकर अपने प्रेमी की हत्या करा दी। फिलहाल गोंडा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

हाइलाइट्स

  • गोंडा में गर्लफ्रेंड ने करा दी बॉयफ्रेंड की हत्या
  • हत्या के बाद प्रेमी का शव गन्ने के खेत में फेंक
  • मिलने के बहाने बुलाया था, दो गिरफ्तार
गोंडा: देश एक तरफ श्रद्धा हत्याकांड से दहला हुआ है, जहां आफताब ने 35 टुकड़े कर उसकी हत्या दी। दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के गोंडा में भी इसी तरह मिलते जुलते मामले का खुलासा हुआ है, जिसमें बॉयफ्रेंड की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इसके बाद बॉयफ्रेंड की लाश को गन्ने के खेत में फेंक दिया गया। बाद में शव को दो दिन बाद खेत से निकालकर फांसी के फंदे पर लटकाने की कोशिश की गई। यूपी के गोंडा में प्रेम प्रसंग के चलते हत्या के इस मामले में पुलिस ने प्रेमिका और उसके देवर को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं।

जिले के धानेपुर थाना के गांव मेहनौन निवासी सुनील कश्यप बाहर से 7 नवंबर की सुबह अपने घर पहुंचा था। रहस्यमय परिस्थितियों में शाम के समय वह अचानक लापता हो गया। परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन युवक का कोई पता नहीं चल सका। इसके बाद मां ने धानेपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। 3 दिन बाद गांव से थोड़ी दूर पर एक बाग में युवक का क्षत-विक्षत शव पाया गया, जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था।

प्रेमिका ने बदनामी के डर से कराई हत्या

मृतक की मां की तहरीर पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने विवेचना शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा सामने आया। पुलिस ने इस मामले में मृतक की प्रेमिका पूनम और उसके देवर आशीष को गिरफ्तार किया है, जबकि एक अन्य अभियुक्त फरार चल रहा है। पुलिस पूछताछ के दौरान प्रेमिका ने बताया कि सुनील और उसके बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। समाज में बदनामी के चलते पूनम मृतक सुनील कुमार से पीछा छुड़ाना चाह रही थी, लेकिन मृतक लगातार पूनम को परेशान कर रहा था। इसी वजह से उसने उसके हत्या की योजना बनाई।

मिलने के लिए बुलाया और कर दी हत्या

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने बताया कि धानेपुर थाना क्षेत्र में सुनील कश्यप नाम के युवक का शव एक बाग में पाया गया था। मोबाइल रेकॉर्ड और सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्यों के आधार पर धानेपुर पुलिस और स्वाट टीम ने आशीष, उसकी भाभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।एक अन्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। जांच के दौरान पता चला है कि मृतक सुनील कश्यप और इस महिला के बीच प्रेम काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अपना पीछा छुड़ाने के लिए अपने देवर और अन्य के साथ मिलकर उसे नहर के पास सुनसान स्थान पर बुलाया गया। इन सभी लोगों ने मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी। शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया गया। दो दिन बाद ये लोग शव को गन्ने के खेत से निकालकर आत्महत्या का रूप देने के लिए एक बाग में पेड़ से लटकाने लाए थे। काफी समय बीत जाने के कारण शव बाग में छोड़कर फरार हो गए थे।
रिपोर्ट – विशाल सिंह

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें


Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments