Monday, August 8, 2022
HomeUttar Pradeshgirl arrest for conversion: girl arrested for pressurizing student for marriage by...

girl arrest for conversion: girl arrested for pressurizing student for marriage by converting religion 10वीं के स्‍टूडेंट का बनाया अश्‍लील वीडियो क्लिप, धर्म परिवर्तन का दबाव! मथुरा में दिल्‍ली की युवती अरेस्‍ट


मथुरा
मथुरा में बंबे की पटरी इलाके से एक ऐसी युवती को अरेस्‍ट किया गया है जिस पर 10वीं के छात्र का अश्‍लील वीडियो बनाने और उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव डालने का आरोप है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीश चंद ने बताया कि एक साल पहले दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके की रहने वाली युवती ने कोसीकलां क्षेत्र के एक गांव के दसवीं कक्षा के छात्र से सोशल मीडिया के माध्यम से पहले दोस्ती की। फिर कुछ समय बाद यहां आकर उसे बहला-फुसला कर अपने साथ गुरुग्राम स्थित कमरे पर ले गई।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोप है कि स्वयं को हिंदू धर्मावलंबी बताने वाली युवती ने उस किशोर को वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया जिससे वह बेहोश हो गया। इस बीच उस युवती ने उसकी कुछ अश्लील वीडियो क्लिप बना लीं। उनके मुताबिक, होश आने पर छात्र उन लोगों को बिना बताए वापस अपने घर आ गया। इसके बाद आरोपी युवती ने छात्र को फोन कर वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी और धर्म परिवर्तन कर शादी के लिये दबाव डालने लगी।

शादी की बातचीत के लिए बुलाया और…
लड़के ने जब पूरी बात अपने घरवालों को बताई तो उन्होंने पुलिस से संपर्क किया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर के आदेश पर थाने में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई। आरोपी युवती को शादी की बातचीत के लिए मथुरा बुलाया गया और शनिवार की रात गोपाल बाग स्थित बंबे की पटरी से उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उसके खिलाफ पॉक्सो अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कर उसके साथियों की भी तलाश शुरू कर दी है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments