Sunday, August 14, 2022
HomeUttar PradeshGhazipur: संजय निषाद ने खेला इमोशनल कार्ड, कहा- जय निषादराज ओपी राजभर...

Ghazipur: संजय निषाद ने खेला इमोशनल कार्ड, कहा- जय निषादराज ओपी राजभर भैया को BJP में बुला रहे – yogi government minister sanjay nishad asked op rajbhar join bjp up news


गाजीपुर: यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद (Sanjay Nishad) ने सोमवार को गाजीपुर में कार्यकर्ताओं से बातचीत की। यहां उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने मछुआ समाज के उत्थान के लिए कई एक ठोस कदम उठाएं हैं। इसके साथ ही बीजेपी बगैर भेदभाव के सभी जाति, समुदाय का विकास कर रही है। इन सब के बीच संजय निषाद ने ओपी राजभर (OP Rajbhar) को बीजेपी के साथ आने का एक बार फिर औपचारिक निमंत्रण दिया। उन्होंने कहा कि पावर हाथी, पंजा, साईकिल के पास नहीं बीजेपी के पास है।

संजय निषाद ने वर्तमान योगी सरकार में अपने मंत्रालय की उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने कहा कि मछुआ समाज के विकास के लिए सरकार ने 20 हजार करोड़ की परियोजना शुरू की गई है। वहीं ओपी राजभर को लेकर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि लक्ष्मी कभी हाथ, हाथी साईकिल पर नहीं आती हैं।लक्ष्मी कमल पर आती है, कमल पानी में होता है। संजय निषाद ने अपनी बातों को विस्तार देने के क्रम में आगे बताया कि सत्ता ही सुख समृद्धि दे सकती है। यहां तक कि सत्ता ही समस्याओं का समाधान कर सकती है। उन्होंने ओमप्रकाश राजभर को लेकर पूछे गए एक और सवाल के जवाब में कहा कि पावर के नजदीक रहने पर ही अपने समाज का कुछ दिया जा सकता है। पावर हाथी, पंजा, साईकिल के पास नहीं बीजेपी के पास है।

ओपी राजभर को बीजेपी में आने को कहा
संजय निषाद ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर हमारे साथ (बीजेपी गठबंधन) आएं। जय श्रीराम और जय निषादराज राजभर भैया को बुला रहे हैं। संजय निषाद ने ओपी राजभर को पहले भी इस तरह के राजनीतिक संकेत दिए थे, जिसके उत्तर में राजभर ने साफ किया था कि बीजेपी में संजय निषाद की कोई खास भूमिका नहीं है। वह गठबंधन की पार्टी के नेता है, फिलहाल यूपी सरकार में मंत्री है। ओपी राजभर ने कहा था कि बीजेपी में किसी की चलती है तो, वह गृहमंत्री अमित शाह और पीएम मोदी हैं।
रिपोर्ट – अमितेश कुमार सिंह



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments