Thursday, August 18, 2022
HomeUttar PradeshGhaziabad news: Ghaziabad crime news: लग्जरी गाड़ियों का शौक पूरा करने के...

Ghaziabad news: Ghaziabad crime news: लग्जरी गाड़ियों का शौक पूरा करने के लिए बने लुटेरे, टेस्ट ड्राइव के बहाने कार लेकर हो जाते थे फुर्र, गाजियाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार – ghaziabad police arrested 2 accused who were used to loot car after pretending test drive


गाजियाबाद
पुरानी कार बेचने वाली एजेंसियों में जाकर टेस्ट ड्राइव के लिए एसयूवी गाड़ी लेकर निकलते फिर उसे लूट लेते। यही नहीं इन गाड़ियों के नंबर प्लेट बदलकर बीजेपी का झंडा व स्टीकर लगाकर घूमते और दूसरी घटनाओं को इसी गाड़ी से अंजाम दिया करते थे। ऐसे ही गिरोह के 2 बदमाशों को गाजियाबाद सिहानी गेट पुलिस व एसपी सिटी एसओजी ने गिरफ्तार किया है।

पकड़े गए दोनों बदमाशों की पहचान गोविंदपुरम के रहने वाले सचिन और बुलंदशहर के औरंगाबाद के अरविंद के रूप में हुई है। उनके पास से एक स्कॉर्पियो, 2 तमंचे, फर्जी नंबर प्लेटें बरामद की गई हैं। उनके पास से मिली कार में उन्होंने पूर्व जिला पंचायत सदस्य के वीआईपी का स्टीकर लगा रखा था। एसपी सिटी निपुण ने बताया कि इस गिरोह के और लोगों की पहचान हुई है। उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

कार के शौक ने बनाया लुटेरा

पुलिस के अनुसार पूछताछ में सामने आया है कि सचिन बीकॉम पास है और अरविंद पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा है। कुछ समय पहले उनकी मुलाकात दीपक से हुई और वहीं से वारदात करने की प्लानिंग शुरू हुई। गैंग पुरानी कार बेचने वाली एजेंसियों पर जाता, जहां 2 साथी कार देखने की बात करते थे। इस दौरान वह एसयूवी कार ही पसंद करते थे। इसके बाद कार को टेस्ट ड्राइव के लिए लेकर जाते थे।

कार को अपने मिकैनिक को दिखाने के नाम तीसरे साथी को कार में बैठाया जाता था। बाद में साथ में आए कंपनी के व्यक्ति को गनपॉइंट पर लेकर कार लूटकर फरार हो जाते थे। गाजियाबाद और फरीदाबाद में हुई लूट की 2 घटनाओं को कबूल करने की बात पुलिस कह रही है। दोनों ने बताया कि उन्हें लग्जरी कार का शौक था, इसी को पूरा करने में इस तरह के क्राइम करने लगे। जिसमें मजा आने लगा।

लूट की कार में लूट का तेल भी
कार को लूटने के बाद उसमें पेट्रोल भी वारदात करके ही डलवाते थे। वह एक बड़ी कैन लेकर जाते थे और उसमें पंप से तेल भरवा लिया करते थे। इसके बाद उसे गाड़ी में रखवा लेते, रुपये देने के समय पर वहां से कार समेत फरार हो जाते थे।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments