Wednesday, December 7, 2022
HomeUttar PradeshGhaziabad News: कुत्ते को लगाई फांसी, गाजियाबाद में बेजुबान के साथ क्रूरता,...

Ghaziabad News: कुत्ते को लगाई फांसी, गाजियाबाद में बेजुबान के साथ क्रूरता, वायरल हो रहा वीडियो

Ghaziabad Dog Hanging Viral Video: यूपी के गाजियाबाद में एक कुत्ते के साथ क्रूरता करने से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है। कुछ लोगों ने कुत्ते के गले में लोहे की जंजीर डालकर फांसी के फंदे पर लटका दिया। इसके बाद जंजीर को तब तक खींचते रहे, जब तक कुत्ते की मौत नहीं हो गई।

 

कुत्ते को लगाई फांसी, गाजियाबाद में बेजुबान के साथ क्रूरता, वायरल हो रहा वीडियो

हाइलाइट्स

  • गाजियाबाद में कुत्ते को फांसी के फंदे पर लटकाया
  • कुत्ते की मौत होने तक खींचते रहे लोहे की जंजीर
  • ट्रोनिका सिटी इलाके का बताया जा रहा वीडियो
  • कुत्ते के मालिक ने पुलिस को बताया, बीमार था
गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) के थाना ट्रोनिका सिटी (Tronica City) इलाके में एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया। इसमें एक कुत्ते को फांसी लगाकर मौत (Dog Kill) के घाट उतारा गया, जैसे ही वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस अधिकारियों ने इसका संज्ञान लिया और जांच के बाद संबंधित थानाध्यक्ष को उचित कार्रवाई के निर्देश दिए गए। पुलिस ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है। गाजियाबाद के थाना ट्रोनिका सिटी इलाके में रहने वाले एक शख्स ने मुख्यमंत्री पोर्टल और उत्तर प्रदेश पुलिस को एक ट्वीट किया। साथ में एक वीडियो भी वायरल किया, जिसमें बताया गया कि ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र में एक बेजुबान जानवर को फांसी लगाकर मौत के घाट उतारा गया है।

वीडियो का संज्ञान पुलिस अधिकारियों ने लिया और थानाध्यक्ष को जांच के बाद उचित कार्रवाई के निर्देश दिए। वायरल वीडियो में 2 लोग एक काले कुत्ते को लोहे की जंजीर में बांधकर फांसी लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। एसपी देहात डॉ. ईरज राजा ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक बेजुबान जानवर को फांसी लगाकर मौत के घाट उतारा गया। इसका इलाके में रहने वाले ही एक शख्स ने ट्वीट भी किया है।

मालिक ने बीमारी के कारण कर दी हत्या

वीडियो का संज्ञान लेते हुए तत्काल प्रभाव से इसकी गहन जांच की तो पता चला कि मामला 6 महीने पुराना है। कुत्ते के मालिक ने ही उसे फांसी लगाकर मौत के घाट उतारा है। पूछताछ की गई तो कुत्ते के मालिक ने बताया कि उसे गंभीर बीमारी थी, जो ठीक नहीं होने वाली थी। इसलिए उसने ऐसा किया। उन्होंने बताया कि फिलहाल कुत्ते के मालिक के खिलाफ पशु क्रूरता और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
रिपोर्ट – तेजेश चौहान

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें


Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments