Sunday, June 26, 2022
HomeUttar PradeshFatehpur mein garibi se tang aakar bujurg ne ki aatmhatya: फतेहपुर में...

Fatehpur mein garibi se tang aakar bujurg ne ki aatmhatya: फतेहपुर में गरीबी से तंग आकर बुजुर्ग ने की आत्महत्या


हाइलाइट्स

  • मुंबई में लकड़ी की पेटी बनाने का काम करता था
  • कोरोना काल में काम हो गया था बंद
  • बेटी के शादी को लेकर था चिंतित

फतेहपुर
उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में बुजुर्ग ने गरीबी से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ललौली थाना क्षेत्र के गांव तपनी में साठ वर्षीय नफीस ने अपनी लूंगी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। घर से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर कब्रिस्तान में एक बेरी के पेड़ पर सोमवार की शाम को फंदा लगाया। शाम को करीब चार बजे गांव के एक व्यक्ति ने परिजनों को इसकी सूचना दी। सूचना पर परिजन कब्रिस्तान पहुंचकर नफीस को देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आकर नफीस को बेरी के पेड़ में फंदा खोलकर नीचे उतारा।

सोमवार दोपहर करीब 12 बजे नफीस घर से खाना खाकर निकला था। घर में लड़कियों की शादी को लेकर पैसा नहीं होने की बात कह रहा था। यह जानकारी नफीस की पत्नी परवीन ने दी। परवीन ने बताया कि नफीस मुंबई में लकड़ी की पेटी बनाने का काम करता था। दो साल पहले जब कोरोना लगा तो घर आ गए थे। एक साल तक तो कुछ काम करते रहे, लेकिन इधर एक साल से लड़कियों की शादी को लेकर ज्यादा परेशान रहते थे।

Agra News: BJP पार्टी के पदाधिकारियों से नाराज महिला नेता की बेटी ने प्रियंका गांधी को किया ट्वीट
परवीन ने बताया कि चार बेटियां हैं, जिनमें दो की शादी कर दी थी। दो बेटियां जवान घर में बैठी हैं। एक बेटा है, वह अभी 14 साल का है। ललौली थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लगता है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के होने का कारण पता चलेगा।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments