Thursday, May 26, 2022
HomeUttar PradeshFake robbery from liquor salesman: liquor salesman arrested for fake kidnapping and...

Fake robbery from liquor salesman: liquor salesman arrested for fake kidnapping and robbery case अपहरण-लूट की फर्जी कहानी रची, 12 घंटे के भीतर पकड़ा गया शराब दुकान का सेल्समैन


जितेन्द्र कुमार मौर्य, बाराबंकी
यूपी के बाराबंकी में फर्जी लूट की सूचना देने वाले शराब दुकान के सेल्‍समैन को पुलिस ने 12 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने दो लाख रुपये की लूट का षड्यंत्र रच कर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। जांच में जुटी पुलिस ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर पूरा पैसा बरामद कर लिया है।

पुलिस अफसरों के अनुसार, रामनगर थाना क्षेत्र स्थित सरकारी अंग्रेजी शराब के दुकान के मालिक अजीत कुमार ने मसौली थाने में शनिवार को शिकायत दर्ज कराई थी कि सेल्समैन सोनू यादव से अज्ञात कार सवार बदमाशों ने असलहे के बल पर अपहरण कर लूट की घटना को अंजाम दिया है। तत्काल एक्शन में आए एसपी यमुना प्रसाद ने कई पुलिस टीमें लगा दीं। सूचना के आधार पर पुलिस ने सेल्समैन सोनू यादव को गिरफ्तार कर लिया और पूरा पैसा बरामद कर लिया।

राहगीर के फोन से दी थी लूट की सूचना
एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि आरोपी सेल्समैन सोनू यादव करीब 3 सालों से शराब की दुकानों पर सेल्समैन का कार्य रहा था। इस बीच सोनू को रुपयों को जरूरत थी तो उसने फर्जी लूट की कहानी बनाई। उसने नेवला करसण्डा करपिया नहर के पास अपनी मोटरसाइकिल को सड़क किनारे खड़ी कर शराब बिक्री के रुपयों से भरा बैग वहीं पास में झाड़ियों में छिपा दिया। इसके बाद टैंपों में बैठकर घंटों घूमता रहा। शाम को किसी राहगीर के फोन से मालिक को लूट की सूचना दी थी।

Barabanki News: अपहरण-लूट की फर्जी कहानी रची, 12 घंटे के भीतर पकड़ा गया शराब दुकान का सेल्समैन



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments