Saturday, May 28, 2022
HomeUttar Pradeshdulha dulhan: Aligarh mein mandap se bhaaga dulha: अलीगढ़ में मंडप से...

dulha dulhan: Aligarh mein mandap se bhaaga dulha: अलीगढ़ में मंडप से भागा दूल्हा


लकी शर्मा, अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दहेज में फ्रिज और अपाचे बाइक नहीं मिलने पर बिदका दूल्हा मंडप छोड़कर भाग गया। दुल्हन सजी धजी तैयार रह गई। काफी देर तक हंगामे का माहौल रहा। आखिरकार बाराती भी बिना दुल्हन लिए बैरंग लौट गए। दुल्हन की मां ने ससुरालीजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

मामला अलीगढ़ के थाना इगलास क्षेत्र के एक गांव का है। गांव की एक महिला ने अपनी बेटी की शादी राहुल पुत्र दलवीर निवासी गांव लालपुर रैयतपुर थाना टप्पल से तय की थी। गुरुवार को दूल्हा बारात लेकर गांव पहुंचा। शादी की रस्में भी होने लगीं। शादी में महिला ने अपनी क्षमता के अनुसार सभी तोहफे दूल्हे को दिए, जिनमें उन्होंने हीरो कंपनी एक बाइक व अन्य सामान दिया, लेकिन दूल्हे की मांग थी कि उसे अपाचे बाइक और फ्रिज चाहिए। जिसके चलते काफी देर तक हंगामा चलता रहा। जब दूल्हे की मांग पूरी नहीं हुई तो वो बिदक गया और बाइक से रफूचक्कर हो गया। बाद में बाराती बिना दुल्हन के बैरंग लौट गए।

इगलास थाना इंस्पेक्टर रिपुदमन सिंह ने बताया कि अपाचे और फ्रिज की मांग को लेकर एक दूल्हा मंडप छोड़कर फरार होने का मामला सामने आया है। इस संबध में पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर दूल्हा राहुल, मां लक्ष्मी देवी, पिता दलवीर, चाचा अजय निवासी गांव लालपुर रैयतपुर थाना टप्पल व दूल्हे की बहन के खिलाफ दहेज ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments