Thursday, May 26, 2022
HomeIndiaDance Deewane 3: पीयूष गुरभेले और रूपेश सोनी बने 'डांस दीवाने 3'...

Dance Deewane 3: पीयूष गुरभेले और रूपेश सोनी बने ‘डांस दीवाने 3’ के विजेता


Dance Deewane 3- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/COLORS TV
Dance Deewane 3

‘डांस दीवाने सीजन 3’ के विजेता का ऐलान हो गया है। इस शो की ट्रॉफी पीयूष गुरभेले और रूपेश सोनी ने अपने नाम की। ये दोनों इस सीजन की दूसरी पीढ़ी के कंटेस्टेंट्स थे। शो में इन दोनों ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया था।  

ग्रैंड फिनाले में पीयूष गुरभेले और रूपेश सोनी सहित 6 फाइनलिस्ट थे। इस फिनाले में 3 पीढ़ी के अलग-अलग कंटेस्टेंट के बीच मुकाबला था। इन टॉप 6 कंटेस्टेंट्स में सोहेल खान, गुंजल सिन्हा, सोमांश डंगवाल, और अमन कुमार पहली पीढ़ी के कंटेस्टेंट्स थे। जबकि दूसरी पीढ़ी के सिर्फ दो कंटेस्टेंट्स की जोड़ी पीयूष गुरभेले और रूपेश सोनी थे। 

ग्रैंड फिनाले एपिसोड में शो के तीन जज माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया और धर्मेश मौजूद थे। इसके अलावा बतौर स्पेशल गेस्ट मशहूर संगीतकार बप्पी लहरी और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती शो में पहुंचे। ग्रैंड फिनाले एपिसोड में माधुरी दीक्षित ने भी अपने डांस का जलवा बिखेरा। माधुरी ने अपने एक से बढ़कर एक हिट गानों पर जमकर थिरकीं। जिसमें उनका साथ शो के बाकी प्रतियोगियों ने भी बखूबी दिया। 

‘डांस दीवाने सीजन 3’ के विनर पीयूष की बात करें तो वो इससे पहले भी एक और रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं। इस शो का नाम ‘डांस इंडिया डांस’ है। पीयूष इस रियलिटी शो के सीजन 6 में थे। इस दौरान भी पीयूष ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया था। हालांकि वो शो नहीं जीत पाए थे लेकिन रनरअप जरूर रहे थे। आपको बता दें, ‘डांस दीवाने’ शो अपने आप में एक अलग रियलिटी शो है। इसमें तीन पीढ़ी के लोग एक साथ हिस्सा ले सकते हैं। 

 

 

 

 

 

 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments