Saturday, October 23, 2021
HomeIndiaCriminal Justice सीजन 3 जल्द आएगा, नए केस को सुलझाते दिखेंगे माधव...

Criminal Justice सीजन 3 जल्द आएगा, नए केस को सुलझाते दिखेंगे माधव मिश्रा उर्फ पंकज त्रिपाठी


Pankaj Tripathi - India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB/@DISNEYPLUSHOTSTAR
Pankaj Tripathi 

ओटीटी के सुपरहिट खिलाड़ी माधव मिश्रा यानी पंकज त्रिपाठी को नया केस मिल गया है। जी हां, डिज्नी हॉटस्टार पर सुपरहिट  सीरीज क्रिमिनल जस्टिस का तीसरा सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है जिसमें माधव मिश्रा बने पंकज त्रिपाठी एक नया और सनसनीखेज केस सुलझाते देखे जाएंगे। 

पंकज त्रिपाठी को बतौर एक वकील देखना क्रिमिनल जस्टिस वेबसीरीज में काफी सुखद रहा। डिज्नी हॉटस्टार पर क्रिमिनल जस्टिस के दोनो सीजन काफी सुपरहिट रहे और इसीलिए अब जल्द ही इस सीरीज की तीसरी कड़ी बनने जा रही है। वकील माधव मिश्रा के किरदार में पंकज त्रिपाठी ने इस भूमिका को जीवंत कर दिया था और सनसनीखेज सीरीज में जान डाल दी थी।

खुद पंकज त्रिपाठी ने अपने इंस्टा पोस्ट पर इसका ऐलान किया है। इस पोस्ट में पंकज वकील के कपड़े पहने दिख रहे हैं और वो बताते हैं कि माधव मिश्रा हैं, उन्हें लोगों ने पिछले दो केसों में लड़ते भिड़ते और जीतते देखा। इस बार भी वो तैयारी में जुट गए हैं। 

कैप्शन में लिखा गया है – हमने तैयारी शुरू कर दी है, अब आप को भी रिवीजन चालू कर देना चाहिए। क्रिमिनल जस्टिस 3 की शूटिंग जल्द शुरू हो रही है। 

आपको बता दें कि सीरीज का पहला सीजन काफी हिट हुआ था, इसमें विक्रांत मैसी ने भी शानदार एक्टिंग का परिचय दिया था। दूसरे सीजन में घरेलू हिंसा की शिकार बनी कीर्ति कुल्हाड़ी दिखी थी।

क्रिमिनल जस्टिस के सीरीज 2 का निर्देशन रोहन सिप्पी व अर्जुन मुखर्जी ने किया था। 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments