Friday, May 27, 2022
HomeUttar Pradeshcrime in ghaziabad: Ghaziabad news: गाजियाबाद में चौकी से 50 मीटर की...

crime in ghaziabad: Ghaziabad news: गाजियाबाद में चौकी से 50 मीटर की दूरी पर घर, 10 लाख के गहने और कैश चोरी – theft in ghaziabad house near garden enclave police chauki


गाजियाबाद
गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में गार्डन एन्क्लेव चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर एक घर में 10 लाख रुपये की जूलरी समेत लाखों का सामान चोरी हो गया। हैरानी की बात यह है कि सोसायटी में एक दिन पहले ही 3 पुलिसकर्मियों की कार से बैटरी चोरी हुई थी।

यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। शिकायत के बाद भी पुलिस अलर्ट नहीं हुई और अब चोरों ने घर को निशाना बनाया। वारदात के दौरान पीड़ित परिवार एनएच-9 के एक अस्पताल में था। लौटने पर उन्हें चोरी की जानकारी हुई।

सीसीटीवी फुटेज से हो रही पहचान
सुकांत देव ने मसूरी थाने में शिकायत दी है। थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज में चोर दिखाई दिए हैं। उनकी पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

दस लाख रुपये की जूलरी चोरी
राधा कृष्ण एन्क्लेव के चित्रांश अपार्टमेंट में रहने वाले सुकांत देव सुरजपुर की कंपनी में प्रॉडक्शन हेड हैं। उन्होंने बताया कि पत्नी की तबीयत खराब होने पर वह अस्पताल में थे। वारदात से एक दिन पहले ही ऑपरेशन हुआ था। उन्होंने बताया कि चोर घर से करीब 10 लाख रुपये की गोल्ड की जूलरी के साथ, चांदी के बर्तन, कपड़े समेत अन्य कीमती सामान ले गए हैं।

पुलिस पर लापरवाही के आरोप

इस चोरी के बाद से सोसायटी के लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। लोगों का कहना है कि बदमाश पुलिस की कार से बैटरी चोरी करके जाते हैं। इसके बाद भी पुलिस अलर्ट नहीं होती और एक घर में चोरी हो जाती है। उनका कहना है कि चौकी की दूरी सिर्फ 50 मीटर है। इसके बाद भी सुरक्षा टेंशन का कारण बनी हुई है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments