Thursday, June 30, 2022
HomeUttar PradeshCourt sentenced two loco pilots after ten years for molestation in Agra:...

Court sentenced two loco pilots after ten years for molestation in Agra: 10 साल पहले कैप्टन की पत्नी से छेड़छाड़, कोर्ट ने दो लोको पायलट को सुनाई सजा


आगरा: सेना के अधिकारी की पत्नी से छेड़छाड़ के दस साल पुराने केस में रेलवे के दो लोको पायलट को कोर्ट ने दोषी ठहराते हुए सजा सुनाई है और जुर्माने से भी दंडित किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, साल 2012 में आगरा में तैनात सेना के एक कैप्टन की पत्नी आगरा-दिल्ली इंटरसिटी के कोच में यात्रा कर रही थीं। इसी दौरान ट्रेन में आगरा कैंट स्टेशन पर तैनात असिस्टेंट लोको पायलट विजय कुमार मीणा, राजकुमार, धर्मसिंह और रामदास भी ट्रेन में चढ़ गए। आरोप था कि वे रेलवे कर्मचारी होने की धौंस दिखाते हुए कोच में बैठ गए। उन्होंने पीड़िता से छेड़छाड़ की। महिला ने अपने पति को इसके बारे में बताया। इसके बाद सेना के तमाम लोग आगरा कैंट स्टेशन पर आ गए और रेलवे सुरक्षाकर्मियों से उनकी काफी नोकझोंक हुई थी। इसके बाद आगरा कैंट आरपीएफ की ओर से केस दर्ज किया गया था।

अब कोर्ट ने विजय मीणा और राजकुमार को दोषी मानते हुए 9 माह की कैद और 5 हजार का जुर्माना लगाया है। जुर्माना न देने पर 1 माह के अतिरिक्त कारावास की सजा और भुगतनी होगी। अन्य दो आरोपी धर्म सिंह और रामदास को दोषमुक्त कर दिया गया है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments