Sunday, October 2, 2022
HomeIndiaCongress Target PM Modi: राहुल गांधी की टी-शर्ट पर हमले का कांग्रेस...

Congress Target PM Modi: राहुल गांधी की टी-शर्ट पर हमले का कांग्रेस ने दिया जवाब, PM मोदी को लेकर कह दी ये बात


Image Source : PTI
Rahul Gandhi during the ongoing Bharat Jodo Yatra of Congress

Congress Target PM Modi: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने राहुल गांधी की महंगी टी-शर्ट का मुद्दा उछाला था। अब महाराष्ट्र कांग्रेस ने राजधानी मुंबई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महंगे सूट, घड़ियां, शेड, कार और विमान पर सवाल उठाए। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि बीजेपी को राहुल गांधी की टी-शर्ट की चिंता करने के बजाय पीएम मोदी के 10 लाख रुपये के सूट, 12 लाख रुपये की कार, 1.5 लाख रुपये के शेड, 80,000 रुपये के शॉल और 8,000 करोड़ रुपये के विमान की चिंता करनी चाहिए, जिसमें वह उड़ान भरते हैं।

पीएम मोदी खुद को ‘फकीर’ कहते रहते हैं- पटोले 

उन्होंने कहा, “यह सब होने के बाद भी वह खुद को ‘फकीर’ (भिखारी) कहते रहते हैं। बीजेपी को चिंता करनी चाहिए कि मोदी सरकार ने देश के 130 करोड़ लोगों को सड़कों पर कैसे लाया है। इस सरकार के दयनीय प्रदर्शन के कारण, इसका अंत पास है।” कांग्रेस नेता ने एक मीडिया ब्रीफिंग में दावा किया कि बीजेपी की नींद उड़ी हुई है, क्योंकि राहुल की कन्याकुमारी से कश्मीर तक ‘भारत जोड़ो यात्रा’ जहां भी जा रही है, उसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

पटोले ने कहा- बीजेपी को बड़ा झटका लगा है

पटोले ने कहा, “बीजेपी को बड़ा झटका लगा है, जब जनता ने बड़ी संख्या में यात्रा की और इसलिए वह राहुल गांधी की टी-शर्ट की कीमत जैसे छोटे-मोटे मुद्दे उठा रही है।” उन्होंने कहा कि बीजेपी के दर्जनों मंत्री, नेता और प्रवक्ता यह भविष्यवाणी कर रहे हैं कि कांग्रेस खत्म हो गई है और राहुल अब कोई मायने नहीं रखते हैं, विडंबना यह है कि वे उनकी और यात्रा की आलोचना और बदनाम करने के लिए पूरे समय काम कर रहे हैं।

‘विदेशी टी-शर्ट पहनकर भारत जोड़ने निकले हैं’

गौरतलब है कि राजस्थान के जोधपुर में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी की टी-शर्ट पर टिप्पणी की थी। गृहमंत्री ने कहा, “अभी-अभी राहुल बाबा, भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हैं। विदेशी टी-शर्ट पहनकर वह भारत जोड़ने निकले हैं।” उन्‍होंने कहा, “मैं राहुल बाबा और कांग्रेसियों को संसद में दिया गया उनका एक भाषण याद दिलाता हूं। राहुल गांधी ने कहा था कि भारत राष्ट्र है ही नहीं। राहुल बाबा, किस किताब में आपने यह पढ़ा है? यह तो वह राष्ट्र है जिसके लिए लाखों, लाख लोगों ने प्राणों की आहुति दे दी।” उन्होंने कहा, “राहुल गांधी भारत जोड़ने न‍िकले हैं, मुझे लगता है कि उन्हें भारत के इतिहास को पढ़ने की जरुरत है।” 

Latest India News





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments