Friday, December 9, 2022
HomeUttar PradeshCongress mein varun gandhi ke welcome ka laga diya poster: कांग्रेस में...

Congress mein varun gandhi ke welcome ka laga diya poster: कांग्रेस में वरुण गांधी के वेलकम का लगा दिया पोस्टर

प्रयागराज
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) में होने हैं, लेकिन राजनीतिक पार्टियों की उठापटक अभी से शुरू हो गई है। चुनावी घोषणा से पहले प्रयागराज में पोस्टर वार की राजनीति दिखाई देने लगी है। पोस्टर वार पर एक कांग्रेसी कार्यकर्ता को पार्टी की ओर से नोटिस भी भेजा गया है।

दरअसल, प्रयागराज में कांग्रेस पार्टी के इरशाद उल्लाह ने बीजेपी सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) और सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के साथ कांग्रेसी नेता की फोटो संग दुख भरे दिन बीते रे भैया-सुख भरे दिन आयो रे, लिखे हुए शब्द के साथ पोस्टर लगा दिया। इसमें वरुण गांधी का स्वागत किया गया है। इस पोस्टर के बाद प्रयागराज की राजनीति गरमा गई। वहीं, शहर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष ने पोस्टर लगाने वाले नेता को नोटिस भेजकर 24 घंटे के अंदर जवाब मांगा है।

पोस्टर के जरिए बीजेपी सांसद का कांग्रेस में स्वागत
इन दिनों सांसद वरुण गांधी का बीजेपी से कुछ मनमुटाव की खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है कि वरुण गांधी को पार्टी में तवज्जो नहीं मिल रही है। इसलिए वरुण गांधी बीजेपी का दामन छोड़कर कांग्रेस के खेमे में आ सकते हैं। ऐसी ही हवाई खबरों के बीच कांग्रेस पार्टी के नेता इरशाद उल्लाह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर के जरिए इशारों इशारों में कांग्रेस पार्टी में वरुण गांधी के शामिल होने पर स्वागत कर रहे हैं।

Varun Gandhi: लखीमपुर खीरी में हिंदुओं और सिखों को लड़ाने की कोशिश? वरुण गांधी के चुभते सवाल- ‘अफवाह… घावों को कुरेदना खतरनाक’
बहादुरगंज के रहने वाले हैं इरशाद उल्लाह
इरशाद उल्लाह बहादुरगंज के रहने वाले हैं। कांग्रेस पार्टी के शहर अध्यक्ष नफीस अनवर ने इरशाद उल्लाह को पोस्टर लगाने पर कारण बताओ नोटिस जारी कर 24 घंटे के अंदर जवाब मांगा है। अध्यक्ष नफीस अनवर ने ये भी बताया कि इरशाद उल्लाह ने नोटिस का जवाब भी दिया है। इस नोटिस के जवाब के जरिए इरशाद ने माफी मांगते हुए दोबारा से ऐसे नहीं करने की बात कही है, लेकिन शहर शहर अध्यक्ष का कहना है कि इरशाद के जवाब से वह संतुष्ट नहीं हैं। 24 घंटे के अंदर फिर से अपना जवाब लिखकर पार्टी को दें। शहर अध्यक्ष ने यह भी कहा है कि इरशाद उल्लाह को पार्टी से निकाला नहीं गया है। नोटिस का जवाब देने को कहा गया है।


Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments