Thursday, May 26, 2022
HomeUttar Pradeshcm yogi adityanath: chandrashekhar azad's warning if farmer's killers are not arrested...

cm yogi adityanath: chandrashekhar azad’s warning if farmer’s killers are not arrested in 7 days pm’s residence will be surrounded चंद्रशेखर आजाद की चेतावनी- 7 दिन में किसान के हत्यारे नहीं हुए गिरफ्तार तो घेरेंगे पीएम आवास


लखनऊ/नई दिल्ली
यूपी के लखीमपुर-खीरी में किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ाने का मामला दिन-ब-दिन तूल पकड़ता जा रहा है। सीएम योगी आदित्यनाथ की ओर से मृतक के परिजनों को 45-45 लाख रुपये और एक सरकारी नौकरी दिए जाने का ऐलान कर दिया गया है। वहीं, विपक्ष यूपी सरकार को घेरने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है।

शुक्रवार को आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि अगर लखीमपुर-खीरी में हुई हिंसा की घटना में शामिल लोगों को सात दिनों के भीतर गिरफ्तार नहीं किया जाता तो वह और उनके समर्थक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के आवास का घेराव करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री को किसानों से बात करनी चाहिए और लखीमपुर-खीरी जाकर पीड़ित परिवारों से मुलाकात करनी चाहिए।

‘सीएम को इस्तीफा देना चाहिए’
आजाद ने कहा कि प्रधानमंत्री हर मुद्दे पर ट्वीट करते हैं, लेकिन किसानों की हत्या पर अब तक उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। गुनाहगार खुले घूम रहे हैं। उनकी अगर सात दिनों के भीतर गिरफ्तारी नहीं की गई तो हम प्रधानमंत्री के आवास का घेराव करेंगे। उन्होंने उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति दयनीय होने का आरोप लगाया और कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को इस्तीफा देना चाहिए।

Rakesh Tikait role in Lakhimpur kheri: जब लखीमपुर खीरी मामले में संकटमोचन बने राकेश टिकैत, जानें शांति बनाए रखने में क्या रही भूमिका
रविवार को हुआ था हादसा
गौरतलब है कि लखीमपुर-खीरी जिले के तिकुनिया क्षेत्र में गत रविवार को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के दौरे के विरोध को लेकर भड़की हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष समेत कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments