Sunday, October 2, 2022
HomeIndiaChhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कोरबा में बस-ट्रक की टक्कर, सात लोगों की...

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कोरबा में बस-ट्रक की टक्कर, सात लोगों की मौत, तीन घायल


Image Source : FILE PHOTO
Representative image

Highlights

  • छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक बस खड़ी ट्रक से टकरा गई
  • मौके पर ही बस सवार सात लोगों को मौत हो गई
  • हादसे में तीन लोग घायल, अस्पाल में भर्ती

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में सोमवार को एक बस के खड़े ट्रक से टकरा जाने के कारण सात लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। कोरबा के पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि दुर्घटना बांगो थाना क्षेत्र के मडई घाट के पास सुबह करीब चार बजे हुई जब एक निजी ट्रैवल कंपनी की बस राज्य की राजधानी रायपुर से सरगुजा जिले की ओर जा रही थी। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, बस चालक विपरीत दिशा से आ रही कार से बचने का प्रयास कर रहा था और इसी क्रम में वह एक खड़े ट्रक से जा टकराया। 

सात यात्रियों की मौके पर ही मौत

उन्होंने बताया कि बस के सात यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों को यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि बस चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

बीते महीने बस्तर जिले में हुआ हादसा 

बीते महीने छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में सड़क दुर्घटना में पांच युवकों की मौत हो गई तथा एक अन्य युवक घायल हो गया था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के NH-30 पर मेटावाड़ा गांव के करीब निजी बस और कार के बीच हुई टक्कर में कार सवार पांच युवकों दिनेश सेठिया, गौतम गाइन, सचिन सेठिया, अभिषेक सेठिया और शाकिब खान की मौत हो गई तथा एक अन्य युवक घायल हो गया। उन्होंने बताया कि प्राप्त सूचना के अनुसार, रायपुर से जगदलपुर शहर की ओर एक निजी बस रवाना हुई थी।

Latest India News





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments